पूल में पोज देते नजर आईं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती, देखें खूबसूरत तस्वीरें

कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी भूरी का किरदार निभाते नजर आ रहीं सुमोना चक्रवर्ती टीवी इंडस्ट्री का फेमस चेहरा बन चुकी हैं, अपनी अदाकारी के चलते घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ सुमोना अपने बोल्ड लुक को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। सुमोना कभी भी बिकनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट करने से भी नहीं कतराती हैं और इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है। इसी बीच अब एक बार फिर सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह रेड कलर का स्विमिंग सूट पहने नजर आ रही हैं।

सुमोना पूल में बेहद दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह अपनी दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं। सुमोना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही हैं। सुमोना के फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

सुमोना चक्रवर्ती ने ‘कसम से’ और ‘कस्तूरी’ जैसे टीवी शो के साथ शुरुआत की और ‘खोटे सिक्के’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में भी काम किया है।

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो में सुमोना राम कपूर की बहन का रोल निभाते नजर आईं थीं। इसके अलावा सुमोना सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में भी नजर आईं हैं। सुमोना इन दिनों’ द कपिल शर्मा शो’ में भूरी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!