फिल्म ‘कबीर सिंह’ की नौकरानी ने करवाया बिना कपड़ों के फोटोशूट!

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में उनकी मेड का किरदार तो आप सबको याद ही होगा, इस किरदार को वनिता खरात ने निभाया था। वनीता का रोल भले ही छोटा था लेकिन एक्ट्रेस ने सभी की अटेंशन को अपनी ओर खींचा था। इसी बीच लंबे वक्त बाद एक बार फिर वनिता सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल उन्होंने अपनी बिना कपड़ों की एक तस्वीर पोस्ट की है और इसके साथ एक इंस्पायरिंग मेसेज है। वनिता ने तस्वीर शेयर करते हुए मेसेज लिखा है, मुझे अपने टैलंट, अपने पैशन, अपने कॉन्फिडेंस पर गर्व है, मुझे अपने शरीर पर गर्व है… क्योंकि मैं मैं हूं…!!! वनिता ने साथ में लिखा है कि आइए इस बॉडी पॉजिटिविटी मूवमेंट में साथ जुड़ते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @vanitakharat19

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं और उन्होंने सिर्फ एक पतंग की मदद से अपने सभी अंगों को ढंका हुआ है।

पिछले साल भी अक्टूबर के महीने में वनिता ने ट्रेडिशनल फोटो शूट करवाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन एक्ट्रेस के फैंस उनका यह फोटोशूट देखकर काफी हैरान हैं। हालांकि वनिता के दिए गए मैसेज को सभी अप्रिशिएट कर रहे हैं।

बता दें – वनिता मराठी ऐक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने इंस्टा बायो में खुद को कबीर सिंह की पुष्पा लिख रखा है। वैसे तो फिल्म की पूरी कहानी ही दिलचस्प है लेकिन फिल्म में एक सीन है जो काफी हाइलाइट भी हुआ था। इस सीन में शाहिद कपूर की नौकरानी के हाथ से ग्लास गिरकर टूटता है और कबीर सिंह बने शाहिद कपूर उसके पीछे भागते हैं। यह सीन दर्शकों को काफी पंसद आया और इस सीन ने लोगों को खूब हंसाया, इस सीन पर काफी मीम्स भी बने थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!