फिल्म कहानी 2 में विद्या बालन की बेटी का रोल निभाने वाली यह लड़की अब हो गयी है बेहद खूबसूरत और गलैमरस!

जैसे कि आज के समय में बॉलीवुड कलाकारों के लिए लीक से हटकर कहानी वाली फिल्मों में काम करने का ट्रेंड बन चुका है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन का नाम भी उन्हीं कलाकारों में लिया जाता है जो अपने किरदार को दमदार दिखाने के लिए अलग तरह की कहानी चुनते हैं। विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ भी इसी तरह की फिल्मों की श्रेणी में आती है। इस फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स  ने फिल्म का सीक्वल ‘कहानी 2’ बनाने का फैसला लिया और उनकी यह फिल्म काफी हिट भी रही। इस फिल्म की कहानी विद्या और उनकी बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म ‘कहानी 2’ में दुर्गा रानी बनी विद्या की बेटी का बेहतरीन किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट टूनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने निभाया था। फिल्म में टुनिशा ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो बीमार है और व्हीलचेयर पर अपनी जिंदगी बिताने के लिए मजबूर रहती है। इस फिल्म में लोगों ने टुनिशा के किरदार को खूब पसंद भी किया था।

बता दें कि ये प्यारी सी टुनिशा शर्मा अब पहले की तरह ही बच्ची नहीं हैं, अब वो बड़ी हो चुकी हैं। टूनिशा शर्मा ने काफी कम उम्र में ही एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना एक अलग नाम बना लिया है।

आज टुनिशा के पास काम की कमी नहीं है। फिल्म ‘कहानी 2’ से पहले 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘फितूर’ में टुनिशा ने कैटरीना कैफ के बचपन का किरदार काफी खूबसूरती के साथ निभाया था। उसी साल में आई फिल्म ‘बार बार देखो’ में टुनिशा एक बार फिर कैटरीना कैफ के बचपन का किरदार करते दिखीं। टुनिशा सलमान खान की फिल्म दबंग-3 में भी नजर आईं थीं।

फिल्मों के साथ ही टुनिशा कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। इस वजह से टुनिशा को घर-घर में पहचान मिली है। टुनिशा ने टीवी सीरीज ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’, ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’, ‘गब्बर पूँछवाला’और ‘शेर-ए-पंजाब महाराजा रंजीत सिंह’, ‘इंटरनेट वाला लव’ और ‘इश्क़ सुभान अल्लाह’ में भी काम किया है।

टूनिशा आज सोशल मीडिया साइट्स की सेंसेशन भी बन चुकी हैं। टूनिशा इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!