बॉलीवुड में फेमस होने से पहले कुछ ऐसे दिखते थे ये स्टार्स, अब इतना बदल गया है लुक!

बॉलीवुड स्टार्स जिनके आज दुनियाभर कई फैंस हैं, वो फेमस होने से पहले  अपने शुरूआती दिनों में कैसे दिखते थे। आज हम आपके पसंदीदा स्टार्स के उस दौर के कुछ अनदेखी तस्वीरें लेकर आए हैं, जब वह फेमस नहीं थे। इन तस्वीरों को देख आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि फेमस होने से पहले और फेमस होने के बाद इनके लुक्स में कितना बदलाव आया है।

आयुष्मान खुराना

एक्टर, सिंगर और वीजे आयुष्मान खुराना के सितारे बॉलीवुड में इस समय बुलंदियों पर हैं। आयुष्मान खुराना को उनकी पुरानी तस्वीरों में पहचानना काफी मुश्किल है। फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपनी पर्सनालिटी और लुक्स पर काम किया और खुद को फिट बनाते हुए हैंडसम लुक हासिल किया।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू सिर्फ बेहतरीन अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक प्रफेशनल डांसर भी हैं। उन्होंने छोटी उम्र में ही कथक और भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था। उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते हैं। बॉलीवुड में तापसी की आज एक अलग ही पहचान है लेकिन फेमस होने से पहले तापसी का अंदाज़ कुछ ऐसा था।

राजकुमार राव

बॉलिवुड इंडस्ट्री में राजकुमार राव ने शानदार एक्टिंग से अलग ही मुकाम बनाया है। लेकिन उनको यहां तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। बॉलीवुड में बड़ा नाम हो चुके राजकुमार फेमस होने से पहले कुछ ऐसे दिखते थे।

विकी कौशल

विक्की कौशल ने कम समय में ही काफी सफलता हासिल कर ली है इसलिए उनके चाहने वालों की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है। विकी कौशल भी अब पहले के मुकाबले ज्यादा हैंडसम दिखाई देते हैं और इसका श्रेय उनके वर्कआउट और खुद की शानदार ग्रूमिंग को जाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!