मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रहें हैं नेहा और अंगद, पूल में पोज देते आए नजर

इन दिनों बॉलीवुड और टीवी सितारों का वेकेशन मूड शुरु हो चुका है। कोरोना काल में मायानगरी की उथल-पुथल लाइफ से दूर पूरी सावधानी के साथ स्टार्स वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। एक-एक कर सेलेब्स मुंबई से बाहर मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंच रहे हैं।

बीते दिनों एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ मालदीव पहुंची थी। वहीं अब बॉलीवुड का फेमस कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी वेकेशन के लिए मुंबई से दूर मालदीव में क्वालिटी टाइम बिताने पहुंचे।

नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये कपल पूल में एन्जॉय करते हुआ नजर आ रहा है।

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अंगद बेदी के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इस दौरान नेहा ब्लैक कलर का स्विम सूट पहने हुए नजर आ रही हैं जबकि अंगद नीले रंग का शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इस तस्वीर में दोनों समुद्र से जु़ड़े एक पूल में खड़े पोज दे रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में नेहा धूपिया ने अपने हैट से चेहरा छुपा रखा है। नेहा धूपिया ने तस्वीर शेयर करते हुए बहुत ही दिलचस्प कैप्शन लिखा- ‘अंगद मालदीव में काले रंग के स्विम सूट में एक महिला के साथ स्पॉट हुए जो अपना चेहरा कैप से छुपा रही है। क्या मुझे परेशान होना चाहिए?’

इस दौरान नेहा के अलावा अंगद बेदी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा धूपिया का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है और वे खुश भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंगद बेदी ने कैप्शन में लिखा- ‘मालदीव…मिसेज नेहा धूपिया के साथ।’

 

View this post on Instagram

 

✌️☀️ @movenpickkuredhivarumaldives #maldives 📸 @kudasanne

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

इस दौरान दोनों के साथ उनकी बेटी मेहर भी वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। नेहा ने अपने पति अंगद और बेटी मेहर के साथ मालदीव वेकेशन की वीडियो भी शेयर की है जबकि अंगद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!