मालदीव में हॉलीडे मना रहीं हैं ‘बिग बॉस-13’ फेम टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह, तस्वीरों में देखिए गोविंदा की भांजी का ग्लैमरस अंदाज

‘बिग बॉस-13’ फेम टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Aarti Singh) भी इन दिनों बॉलीवुड और टीवी सितारों के फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन मालदीव आइलैंड पर छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में आरती ने मालदीव से अपनी वेकेशन की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। आरती की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आरती द्वारा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इन तस्वीरों में आरती का अवतार देखने लायक है। अपनी इन तस्वीरों में आरती मालदीव में वेकेशन का लुत्फ लेते हुए अलग-अलग अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में आरती अलग- अलग आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

खूबसूरत से आयलैंड मालदीव पर छुट्टियां मनाते हुए आरती कुछ तस्वीरों में सर्फिंग बोर्ड पर, रिजॉर्ट के बैकग्राउंड में, समंदर किनारे ब्रेकफास्ट करते लेते हुए और समंदर किनारे रेत पर फोटोशूट करवाते नजर आ रही हैं।

कुछ तस्वीरों में आरती ब्लू कलर के कई शेड्स का स्विम वेयर पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने सनग्लासेज पहन रखे हैं। खुले बालों के साथ आरती समंदर की लहरों का मजा लेती दिखाई पड़ रही हैं।

आरती सिंह की ये तस्वीरें बेहद ग्लैमरस हैं। आरती सिंह का ये अवतार देखकर फैन्स भी उनके कायल हो गए हैं। आरती सिंह की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और शेयर आ रहे हैं। फैन्स ने कॉमेंट बॉक्स में आरती की ढेरों तारीफें की हैं।

आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा की भांजी हैं। ‘बिग बॉस सीजन 13’ में आरती काफी लंबा सफर तय करने में कामयाब रही थीं। हालांकि वह इस शो की विजेता नहीं बन सकीं लेकिन उन्हें दर्शकों का बेहिसाब प्यार मिला था।

‘बिग बॉस’ में आने पहले आरती सिंह कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं। आरती ‘उड़ान’, ‘मायका’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘गंगा’, ‘बढ़ो बहू’, ‘ये हैं मोहबतें’, ‘गृहस्थी’, ‘थोड़ा है बस थोड़े की ज़रूरत है’, ‘परिचय – नई ज़िन्दगी के सपनों का’ और ‘उतरन’ जैसे कई सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!