‘मोस्ट हेटेड गर्ल’ खिताब से नवाजी जा चुकी हैं ‘Airtel 4G गर्ल’ साशा छेत्री, रियल लाइफ में है काफी हॉट

छोटे पर्दे यानी टीवी पर कई ऐसे कलाकार हैं, जिनको लोग चेहरे से तो पहचानते हैं लेकिन उनके बारे में ज्यादा नहीं जानते । टीवी की दुनिया की एक ऐसी ही शख्सियत हैं ‘एयरटेल 4 जी गर्ल’।आम लोगों में ‘एयरटेल 4 जी गर्ल’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री और मॉडल साशा छेत्री (Sasha Chettri) 2015 में एयरटेल के साथ जुड़ी थीं और उन्होंने एयरटेल 4 जी के लिए प्रचार किया था। बाद में साल 2015 और 2016 में साशा हर घर में ‘एयरटेल 4जी गर्ल’ के नाम से मशहूर हुईं और धीरे-धीरे जाना-पहचाना चेहरा बन गईं।

26 नवंबर 1996 को जन्मीं मॉडल साशा उत्तराखंड के देहरादून शहर की रहने वाली हैं और देहरादून से ही उन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई की है। पढ़ाई खत्म करने के बाद साशा मुंबई चली गईं और मुंबई के जेवियर्स इंस्टीट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन्स से विज्ञापन की पढ़ाई की। इसके साथ ही उन्होंने एक कंपनी में काम करना शुरू कर दिया। साशा छेत्री एक म्यूजिक आर्टिस्ट भी हैं, साशा ने बतौर ट्रेनी कॉपीराइटर भी काम किया है।

काम के दौरान ही उन्हें एयरटेल के विज्ञापन में मौका मिल गया और धीरे धीरे वो हर घर में ‘एयरटेल 4 जी गर्ल’ के नाम से फेमस हो गईं। वह शुरू में एयरटेल के विज्ञापन के लिए ऑडिशन नहीं देना चाहती थी क्योंकि उन्हें इस विज्ञापन के लिए अपने लंबे खूबसूरत बाल काटने के लिए कहा गया था लेकिन बाद में विज्ञापन करने के लिए तैयार हो गई।

एयरटेल गर्ल के नाम से फेमस साशा फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में भी नजर आ चुकी हैं। वह ‘सनफीस्ट बिस्कुट’ के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। एयरटेल के 4जी विज्ञापनों में लगातार दिखाई देने के बाद साशा छेत्री मॉडल से रातोंरात सनसनी बन गई हैं और टेलीविजन देखने वाला हर भारतीय उन्हें चेहरे से जानता है।

साशा को साल 2015 में इंटरनेट की ‘मोस्ट हेटेड गर्ल’ खिताब से नवाजा गया था, दरअसल ‘गूंज इंडिया’ के ‘मोस्ट हेटेड ब्रांड ऑफ़ 2015’ की लिस्ट में उन्हें पहला स्थान मिला था, उस वक्त लोगों ने साशा और उनके एड प्रोडक्ट के बारे में सबसे ज्यादा निगेटिव चीजें लिखी थी, शायद इसके पीछे कारण यह था कि उस वक्त उपभोक्ता एयरटेल की 4जी सर्विस से खुश नहीं थे, इस कारण उन्होंने अपना सारा गुस्सा इस कंपनी का एड करने वालीं साशा पर निकाल दिया था।


साशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर साशा के बोल्ड अंदाज ने भी खूब सुर्ख़ियां बटोरी हैं। इसके अलावा साशा म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर सचिन गुप्ता के साथ रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!