राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, GF की बेहद बोल्ड तस्वीरें देख एक्टर ने किया ऐसा कमेंट!

इन दिनों बॉलीवुड हसीनाओं में तो बोल्ड तस्वीरों को शेयर करने को लेकर जैसे कॉम्पिटिशन चल रहा है। फ़िल्मी हसीनाएं लगातार सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) भी अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इसी कड़ी में शामिल हो गईं हैं।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पत्रलेखा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की बि कि नी पहने वो बेहद हॉट पोज देते हुए समुद्र में इंज्वॉय करती नजर आ रही हैं।

यह उनकी पुरानी तस्वीर है और इस फोटो को उनके बॉयफ्रेंड राजकुमार राव ने ही खींचा था। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: “थ्रोबैक थर्सडे, समुद्र को मिस कर रही हूं। हमेशा एक वाटर बेबी रही, एक पाइसीयन गर्ल।”

गर्लफ्रेंड की हॉट तस्वीर देख राजकुमार सरेआम अपना प्यार जताने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। राजकुमार राव ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘और मैं सोच रहा था कि आज इतनी गर्मी क्यों हो रही है, अब मुझे पता चला।’ उनकी फोटो पर राजकुमार राव सहित अदिति राव हैदरी, किम शर्मा और रसिका दुग्गल जैसे कई सितारों ने भी रिएक्शन दिया है।

उनकी फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब पत्रलेखा ने सोशल मीडिया में अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हों, बल्कि इससे पहले भी उन्होंने कई बार अपनी दिलकश तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

पत्रलेखा और राजकुमार राव हंसल मेहता की ‘सिटी लाइट’ में पहली बार साथ काम करते नजर आए थे। इसके अलावा पत्रलेखा ‘लव गेम्स’ और ‘नानू की जानू’ में भी काम कर चुकी हैं।

1 thought on “राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, GF की बेहद बोल्ड तस्वीरें देख एक्टर ने किया ऐसा कमेंट!”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!