दोस्तों के साथ मस्ती करती सुहाना की वायरल हुई तस्वीरें, दोस्तों संग कर रही हैं खूब एन्जॉय

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्टार किड में से एक हैं। सुहाना आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। सुहाना खान एक ऐसी स्टा्र किड हैं जो अपने फैशनेबल स्टाइल और कातिलाना लुक की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। फिल्मों और अभिनय में सुहाना की दिलचस्पी ने उन्हें नेटिज़न्स के लिए और अधिक आकर्षक बना दिया है क्योंकि वे यह जानना चाहते हैं कि वह बॉलीवुड में कब शुरुआत करेंगी। सुहाना फिलहाल अपनी आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क में हैं और पढ़ाई के साथ-साथ दोस्तों के साथ मस्ती करती भी नजर आती रहती हैं। इस बीच सुहाना खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमे वह अपने दोस्तों  के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

सुहाना को बॉलीवुड में प्रवेश करना बाकी है लेकिन बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही उनकी अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग है।

इन तस्वीरों में सुहाना एथलेटिक पोशाक में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह फ्रेश और सुंदर लग रही हैं। आप नीचे उनकी वायरल तस्वीरें देख सकते हैं:

सुहाना को हाल ही में शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में देखा गया था। उन्होंने अभिनय की अपनी सहज शैली से सभी को प्रभावित किया और सभी अब उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए अधिक उत्साहित हैं।

शाहरुख इस बात पर अड़े थे कि उनके बच्चे पहले अपनी शिक्षा पूरी करेंगे और उसके बाद ही फिल्म उद्योग से जुड़ेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!