हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने एक बार फिर शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक भले ही फिल्मों में इन दिनों कम ही नजर आती हैं। लेकिन वह अक्सर ही अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें, नताशा एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर सुर्खियों में आ गई हैं। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी का यह लुक देख लोग कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

नताशा स्टानकोविक द्वारा अपने ऑफीशियल इंस्टापग्राम हैंडल से शेयर की गई इस तस्वीर में वह समंदर किनारे चिल करती नजर आ रही हैं। अपने इस अवतार में नताशा हर किसी को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

💙🥰

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

आपको बता दें की हार्दिक और नताशा ने नए साल के मौके पर सगाई की थी और उनकी इस सगाई के बारे में उनकी फैमली और उनके दोस्तों तक को कोई खबर नहीं थी और सब उनकी इस अचानक हुई सगाई की खबर जानकर चौंक गए थे। इसके बार दोनों ने अचानक से लॉकडाउन में शादी कर और फिर अपने बेटे के जन्म की खबर से फैन्स को हैरान कर दिया था।

बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब नताशा ने फैंस के साथ अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हों। बल्कि इसके पहले भी नताशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

नताशा स्टानकोविक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक एक्ट्रेस के साथ धमाकेदार डांसर और मॉडल भी हैं।

फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नताशा ‘बिग बॉस 8’ और ‘नच बलिए’ से जमकर सुर्खियां बटोरी चुकी हैं। इसके अलावा नताशा सिंगर बादशाह के ‘डीजे वाले बाबू’ गाने में भी नजर आई हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!