Bhabhi Ji Ghar Par Hain: एक ही शो में 300 से ज्यादा किरदार निभा चुके Aasif Sheikh ने रचा इतिहास, World Book of Records में विभूति नारायण मिश्रा का नाम दर्ज

टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक ‘भाभीजी घर पर हैं’ में विभूति नारायण मिश्रा बनकर आसिफ शेख पिछले 6 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। पड़ोसी की पत्नी के साथ मर्यादा में रहकर अलग अलग अंदाज में फ्लर्ट करने के अपने अजीबोगरीब अंदाज से विभूति ने फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है। अपने इसी हुनर के चलते आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने अब इतिहाच रच दिया है और उनका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड (World Book of Records) में दर्ज हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

भाबी जी घर पर हैं शो पिछले 6 सालों से जारी है, अंगूरी भाबी हो, अनीता भाबी या फिर मनमोहन तिवारी शो का हर किरदार दर्शकों को खूब हंसाता है। इसी शो में आसिफ शेख विभूति नारायण मिश्रा का रोल प्ले कर रहे हैं, लेकिन इस किरदार में रहते हुए भी वो इस शो में 300 से ज्यादा अलग-अलग किरदार प्ले कर चुके हैं। ऐसा करने वाले वो दुनिया के इकलौते आर्टिस्ट हैं लिहाजा उनका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ है। लंदन में ‘भाभीजी घर पर हैं’ में 300 पात्रों को पार करने के लिए एक्टर को एक विशेष प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया है।आसिफ शेख ने इंस्टाग्राम पर सर्टिफिकेट के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर इस Good News को सबके साथ साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

इस तस्वीर में आसिफ अपना प्रमाण पत्र पकड़े हुए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। एक्टर के इस पोस्ट पर उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ रह चुकीं अनु यानी सौम्या टंडन ने भी कमेंट कर आसिफ को बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

भाबी जी घर पर हैं शो 2015 में शुरू हुआ था, तब से लेकर अब तक इस शो के कलाकार और किरदार दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं। आसिफ शेख एक सीनियर एक्टर हैं लिहाजा विभूति मिश्रा का रोल उन्होंने बखूबी निभाया और लोगों को उनका काम खूब पसंद आया। इस दौरान वो कभी फर्जी शायर बने दिखे तो कभी नकली पुलिस अफसर बनकर उन्होंने लोगों को हंसाया, इसी बदौलत अब उन्होंने ये इतिहास रच दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

आसिफ ने साल 1984 में भारत के पहले टीवी सीरियल ‘हम लोग’ से अपने सफर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो कई टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए। अभिनेता ने चैंपियन, युग, तन्हा, गुल सनोबर, मुस्कान, चंद्रकांता, सीआईडी, यस बॉस, दिल मिल गए और चिड़िया घर जैसे लोकप्रिय शोज में अपने अभिनय के जरिए योगदान दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *