‘Bom Diggy Diggy’ गर्ल Sakshi Malik की बहन Aayushi Malik भी खूबसूरती में नहीं हैं उनसे कम, उन्हीं की तरह हैं ग्लैमरस

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना ‘Bom Diggy Diggy’ दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ था। इस गाने में नजर आईं साक्षी मलिक ने सबका दिल जीत लिया, लेकिन आपको बता दें कि साक्षी की तरह ही उनकी बहन आयुषी मलिक (Aayushi Malik) भी बेहद ग्लैमरस हैं। खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में आयुषी मलिक किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।

अपनी बहन साक्षी मलिक की तरह आयुषी मलिक भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आयुषी सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर भी हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अच्छी-खासी फैन-फोल्लोविंग रखने वाली आयुषी आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आयुषी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है।

आयुषी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी झलक पाने के लिए उनके लाखों फैन्स टकटकी लगाये बैठे रहते हैं। आयुषी जैसे ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वो तुरंत वायरल हो जाती हैं।

आयुषी मलिक अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में रहने के अलावा मॉडलिंग भी करती हैं। 29 दिसंबर 1995 को यूपी के कानपुर में जन्मीं आयुषी एक सॉफ्टवेयर डेवलपर, डिजिटल क्रिएटर होने के साथ-साथ फैशन और लाइफस्टाइल ब्लॉगर भी हैं।

मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार आयुषी अपनी बहन की तरह बेहद खूबसूरत लगती हैं। आयुषी अक्सर ही अपनी बहन साक्षी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इन तस्वीरों में दोनों बहनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आती है। दोनों बहनें अक्सर साथ में अपनी वेकेशन पिक्चर्स शेयर कर अपनी दिलकश अदाओं से फैन्स का दिल जीत लेती हैं।

बहन साक्षी के अलावा आयुषी अपने बॉयफ्रेंड अविकाल के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करने से नहीं हिचकिचातीं। अक्सर ही दोनों खूब मस्ती करते नजर आते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *