‘दबंग 3’ के प्रोड्यूसर ने दिखाई रिया चक्रवर्ती के लिए हमदर्दी, कहा- मैं करूंगा तुम्हारे साथ काम

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्र’ग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरा’सत में भेजा गया है। बुधवार को सेशन कोर्ट में उनकी जमानत अर्जी दायर की गई थी जिस पर गुरुवार को सुनवाई होगी। दूसरी तरफ रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी 14 दिन की न्यायिक हिरा’सत में भेजा गया है। एक तरफ सुशांत के चाहने वाले रिया चक्रवर्ती की गिर’फ्तारी पर खुशी मना रहे हैं तो दूसरी तरफ बॉलीवुड के एक खेमे ने रिया के पक्ष में आवाज बुलंद की है। इसी कड़ी में प्रसिद्ध फिल्म प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने तो रिया के साथ काम करने की इच्छा तक जाहिर कर दी है।

‘दबंग 3’ के को-प्रोड्यूसर और ‘वीरे दी वेडिंग’ को प्रोड्यूस करने वाले निखिल द्विवेदी ने रिया के समर्थन में ट्विटर पर लिखा- ‘रिया मैं तुम्हें जानता नहीं हूं। मैं नहीं जानता कि तुम किस तरह की इंसान हो। ये भी हो सकता है कि तुम इतनी ही बुरी हो जितना बताया जा रहा है या तुम ऐसी नहीं हो। मैं इतना जरुर जानता हूं कि तुम्हारे साथ जो हुआ वो सही नहीं है। कानूनी तौर पर गलत है और कोई सभ्य देश इस तरह का बर्ताव नहीं करता है। जब ये सब खत्म हो जाएगा, तब मैं तुम्हारे साथ काम करना चाहता हूं’। जाहिर है निखिल ने खुले तौर पर रिया चक्रवर्ती के साथ नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। निखिल द्विवेदी के इस ट्वीट की चर्चा सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से हो रही है। कुछ लोग निखिल की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनकी आलोचना भी कर रहे हैं।

इस ट्वीट को लेकर नाराजगी जाहिर करने वाले लोगों को जवाब देते हुए निखिल द्विवेदी ने दूसरा ट्वीट किया- क्या अदालतों ने उसे दोषी ठहराया है? अगर वे ऐसा करते हैं, हम वक़्त और सुधार के लिए उसका इंतज़ार करेंगे। यदि वह कोई सुधार नहीं करती हैं तो मैं अपने शब्द वापिस ले लूँगा। लेकिन मीडिया और पब्लिक को जजमेंट पास करने से रुकने की जरूरत है। मेरा समर्थन #Innocentuntilprovenguilty के लिए है और #RheaChakraborty के लिए नहीं।

तीसरा ट्वीट करते हुए निखिल द्विवेदी ने लिखा- जिन को ऐसा लगता है कि मैं किसी ड्र’ग यूजर का या ड्र’ग पेडलर को सपोर्ट कर रहा हूं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं रिया को सपोर्ट नहीं कर रहा हूं लेकिन कानून के समक्ष निर्णय से पहले जो जजमेंट दिया जा रहा है उसके खिलाफ खड़ा हूं।

बहरहाल निखिल द्विवेदी ने रिया चक्रवर्ती के लिए अपनी हमदर्दी दिखाई है। ना सिर्फ निखिल बल्कि करीना कपूर खान से लेकर सोनम कपूर तक ने भी ‘जस्टिस फॉर रिया’ लिखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर विद्या बालन, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, शिबानी दांडेकर, श्वेता बच्चन, अमृता अरोड़ा, दीया मिर्जा, फरहान अख्तर, जोया अख्तर, रकुल प्रीत सिंह, रवीना टंडन, मल्लिका दुआ, मलाइका अरोड़ा, प्रतीक बब्बर, अनुराग कश्यप समेत तमाम बड़े सितारों से रिया को समर्थन मिला है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *