काजल अग्रवाल की हल्दी, मेहंदी और संगीत की तस्वीरें आईं सामने, आज बनेंगी गौतम की दुल्हनिया

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ 30 अक्तूबर को मुंबई के फाइव स्टार होटल में शादी करेंगी। कोरोना काल को देखते हुए काजल और गौतम की शादी में ज्यादा मेहमानों को इनवाइट नहीं किया गया है, सिर्फ चुनिंदा मेहमान ही इस शादी का हिस्सा बनेंगे। कोरोना काल को देखते हुए केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही मौजूद रहेंगे। सोशल मीडिया पर काजल के प्रशंसक उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

शादी से एक दिन पहले यानि 29 अक्टूबर को काजल की हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में पूरी की गईं। काजल ने अपने हाथों में लगी मेहंदी की पहली तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें काजल अपने मेंहदी लगे हाथ दिखा रही हैं। मेहंदी की रस्म में काजल ने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा है। उन्होने लाइट ग्रीन कलर का फ्लोरल सूट पहना है, गले में दुपट्टा है, बालों को चोटी में बांधा है, तो कानों में बड़े-बड़े गोल्डन स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने हुए हैं जो उन पर खूब जच रहे हैं। अपने इस सिंपल-सोबर लुक में भी काजल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। लेकिन इसके साथ ही उनकी मिलियन डॉलर स्माईल ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

मेहंदी के बाद अब काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें सामने आईं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में काजल पीले रंग की पारंपरिक ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने फूलों से बनी माला और इयररिंग्स पहने हुए हैं।

अब अपनी एक क्यूट तस्वीर होने वाली दुल्हनिया काजल ने खुद भी शेयर की है, जिसमें उनकी क्यूटनेस सभी का दिल जीत रही है। पीले रंग के सूट के साथ फ्लोरल ज्वैलरी पहने काजल के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है। साथ ही वह अपनी आंखों को बंद कर पाउट बना रही हैं। चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी दिख रही है। इस तस्वीर में काजल बेहद क्यूट दिख रही हैं।

अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरों में काजल जमकर डांस भी करती नजर आ रही हैं। उनके साथ परिवार के सदस्य आस पास खड़े हैं।

तस्वीरों में काजल अपने परिवार वालों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में काजल के होने वाले पति गौतम किचलू भी नजर आ रहे हैं। काजल और गौतम ने भी जमकर डांस किया था।

काजल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह आखों पर गोग्लस लगाए जमकर डांस कर रही है।

अब काजल के फैंस को इंतज़ार है उनका दुल्हनिया अवतार देखने का, जब सोल्ह श्रृंगार किए काजल गौतम की दुल्हनियां बनेंगी।

काजल और गौतम एक दूसरे को बीते दो साल से डेट कर रहे हैं। काजल अग्रवाल ने अपनी शादी की जानकारी खुद ही दी थी। उन्होंने कहा था, ‘मुझे यह बताने में बहुत खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्तूबर, 2020 को मुंबई में हमारे परिवार के लोगों के बीच एक निजी समारोह में शादी कर रही हूं। इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी खुशियों को प्रभावित किया है, लेकिन हम अपने जीवन को एक दूसरे के साथ शुरू करने को लेकर काफी रोमांचित हैं, और हमें पता है कि आप भी हमारे साथ खुश हैं’।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *