वेब सीरीज ‘मस्तराम’ से मशहूर हुई Kenisha Awasthi इन दिनों सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका!

वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में मिस टीचर/रीटा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस केनिशा अवस्थी (Kenisha Awasthi) इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस केनिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैन्स उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं जिसके चलते ये सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

केनिशा ने साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज़ ‘हमसुख’से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद साल 2020 में ही कनिशा एमएक्स प्लेयर वेब-सीरीज़ ‘मस्तराम’ और ‘रक्तांचल’में भी दिखाई दीं, लेकिन केनिशा को बड़ी सफलता एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में मिस टीचर/रीटा की भूमिका निभाकर मिली। हाल ही में केनिशा फिल्म ‘द इनकंप्लीट मैन’ में भी दिखाई दी थीं।

31 मार्च 1993 को मुंबई में जन्मीं केनिशा अवस्थी ने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट जॉन्स स्कूल, मुंबई से की और श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की। केनिशा अवस्थी का असली नाम पंखुड़ी अवस्थी है।

केनिशा अवस्थी ने बहुत कम उम्र में बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया और कई फैशन शो किए। केनिशा ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती हैं। केनिशा नेरोलैक, उबर आदि जैसे ब्रांडों के कई टेलीविजन विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।

फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा केनिशा कई टीवी शोज का हिस्सा भी बन चुकी हैं। केनिशा टीवी शोज ‘रजिया सुल्तान’ में रजिया, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वेदिका अग्रवाल और ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में द्रौपदी की भूमिका में नजर आई थीं।

केनिशा ने ‘KInc Kenisha Inclusive’ नाम से अपना YouTube चैनल शुरू किया, जहां वह म्यूजिक और डांस वीडियोज़ अपलोड करती रहती हैं। केनिशा बतौर मॉडल ‘बोलना’ और ‘Grind’ जैसे कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुकी हैं।

एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा केनिशा एक बेहतरीन सिंगर, TEDx स्पीकर और डांसर भी हैं।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 Ramandeep Kaur Gill

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *