सिद्धांत कार्णिक से तलाक के बाद गोवा में यूं लाइफ इंजॉय कर रहीं हैं ‘कुसुम’ फेम एक्ट्रेस मेघा गुप्ता, देखें तस्वीरें

टीवी सीरियल ‘कुसुम’ फेम एक्ट्रेस मेघा गुप्ता अपनी प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इन दिनों मेघा गुप्ता एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मेघा गुप्ता ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

दरअसल मेघा गुप्ता की ये तस्वीरें गोवा की हैं। इन तस्वीरों में मेघा गुप्ता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मेघा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में मेघा गोवा बीच पर एकदम बेपरवाह और बिंदास अंदाज में दिख रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता कुछ महीने पहले ही मुंबई छोड़ गोवा में शिफ्ट हुई हैं। गोवा में मेघा अकेले ही रहती हैं। मेघा गुप्ता को गोवा के समंदर किनारे बैठकर मी टाइम बिताना काफी पसंद है। इन तस्वीरों में भी एक्ट्रेस गोवा के एक मशहूर बीच पर ही नजर आ रही हैं।

हेल्थ कॉन्शियस मेघा ने गोवा बीच पर साउंड हीलिंग से लेकर योग सेशन जैसी कई एक्टिविटीज़ करते हुए तस्वीरें शेयर की थी।

मेघा गुप्ता की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो बता दें कि उनकी दो बार शादी हो चुकी है और दोनों बार ही उनका तलाक हो गया। उनकी पहली शादी 2010 में फेम सिनेमाज़ के मालिक आदित्य श्रॉफ से हुई थी लेकिन 2014 में तलाक के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

इसके बाद साल 2015 में मेघा और फेमस टीवी एक्टर सिद्धांत कार्णिक की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी और मिलते ही एक-दूसरे के साथ खूब घुल-मिल गए थे। साल 2016 में मेघा गुप्ता ने सिद्धांत कार्णिक से शादी की, लेकिन उनका यह रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला और मार्च 2020 में मेघा और सिद्धांत का तलाक हो गया।

‘कुबूल है’ शो में अपने निगेटिव किरदार के कारण घर-घर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता और ‘इश्कबाज’ फेम एक्ट्रेस अदिति गुप्ता दोनों ही मेघा गुप्ता की बहनें हैं।

साल 2004 में टीवी शो ‘कुसुम’ में फेक कुमुद कपूर के रोल से अभिनय करियर की शुरुआत करने वालीं मेघा गुप्ता ‘कुसुम’ के अलावा ‘काव्यांजलि’, ‘कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन’, ‘यहां मैं घर घर खेली’, ‘ये है आशिकी’, मैं तेरी परछाई हूँ, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘कोई लौट के आया है’, ‘पीया अलबेला’ और ‘सीआईडी’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। मेघा गुप्ता ‘नच बलिए 4’, और ‘परफेक्ट ब्राइड’ जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2016 में मेघा गुप्ता ने शाहरुख के साथ फिल्म ‘फैन’ में पायल नाम के किरदार के रूप बेहद छोटा सा रोल किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *