भारती सिंह की गिरफ्तारी पर बन रहे मीम्स को लेकर एक्टर का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर जताई नाराजगी

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के बाद (NCB) ने उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को भी ड्र’ग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। हर्ष लिंबाचिया को (NCB) ने ड्र’ग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। (NCB) ने करीब 15 घंटों की पूछताछ के बाद हर्ष को अरेस्ट किया। शनिवार को (NCB) की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने गां’जा लेने की बात स्वीकारी थी। (NCB) को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गां’जा भी मिला था। (NCB) द्वारा भारती सिंह की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर कई मीम वायरल हो रहे हैं। इस पर मशहूर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) बेहद नाराज हैं और मीम बनाने वालों पर गुस्सा हैं।

भारती सिंह (Bharti Singh) की गिरफ्तारी पर वायरल हो रहे मीम को लेकर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने ट्वीट किया: “(NCB) को उनका काम करने दो और कुछ शर्म करो। किसी के हुनर के बारे में ऐसी बातें मत करो। वो यहां तक अपनी कड़ी मेहनत, हुनर और भगवान के आशीर्वाद से पहुंचे हैं।” करणवीर बोहरा ने ट्वीट के साथ एक मीम भी शेयर किया है। करणवीर बोहरा के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

बता दें कि (NCB) शनिवार सुबह कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्हें और उनके पति को पूछताछ के लिए अपने कार्यालय ले गई थी। पूछताछ के बाद शनिवार देर शाम को भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, भारती के पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) से उस वक्त पूछताछ चल रही थी। कहा जा रहा था कि उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। अब 15 घंटे की पूछताछ के बाद हर्ष को भी अरेस्ट कर लिया गया है। बॉलीवुड ड्र’ग्स कनेक्शन में (NCB) की यह एक और बड़ी कार्रवाई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *