Photos: अपनी दिलकश तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाईं टीवी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा

टीवी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली विन्नी आए दिन अपनी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं जो देखते ही देखते वायरल जाती हैं। उनके हर अंदाज़ को फैन्स खूब पसंद करते हैं।

फैन्स सुपर स्टाइलिश एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा की ट्रेडिशनल ऑउटफिट से लेकर वेस्टर्न ड्रेस में हर तरह की तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमैंट्स की बौछार करते हैं। अपने ग्लैमरस फोटोशूट के अलावा विन्नी अक्सर ही अपनी वेकेशन तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं।

विन्नी अरोड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2007 में टीवी सीरियल ‘कस्तूरी’ से की थी। बाद में विन्नी टीवी सीरियल ‘कुछ इस तरह’ और ‘आठवां वचन’ में दिखाई दीं। इसके अलावा उन्होंने ‘मात पिता के चरणों में स्वर्ग’, ‘शुभ विवाह’ और ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ जैसे शो में प्रमुख भूमिकाएं निभाईं। विन्नी को आखिरी बार कलर्स टीवी के ‘लाडो – वीरपुर की मर्दानी’ में जूही सेठी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

विन्नी अरोड़ा ने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। 28 जून 1991 को मुंबई में जन्मीं विन्नी 16 साल की उम्र में पहली बार टीवी सीरियल ‘कस्तूरी’ में दृष्टि का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। विन्नी स्टार प्लस, सोनी टीवी, कलर्स टीवी और लाइफ ओके जैसे कई मनोरंजन चैनलों पर प्रसारित हुए ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘दो दिल एक जान’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘हम हैं ना’, ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ और ‘उड़ान’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

टीवी धारावाहिकों के अलावा विन्नी अरोड़ा 2015 में सोनाटा वॉचेस वेडिंग कलेक्शन के लिए एक टीवी विज्ञापन में भी दिखाई दीं। विन्नी ने 2016 में नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘धनक’ में टीचर आशा की भूमिका निभाई। इसके अलावा विन्नी साल 2020 में एम एक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘पति पत्नी और वो’ में सुरभि के रोल में नजर आई थीं।

विन्नी अरोड़ा ने अपने को-एक्टर धीरज धूपर से लव-मैरिज की है। धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की पहली बार मुलाकात साल 2009 में टीवी शो ‘मात पिता के चरणों में स्वर्ग’ के सेट पर हुई थी, करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली।

टीवी जगत के स्टाइलिश और मोस्ट रोमांटिक कपल धीरज और विन्नी अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करते हैं। टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार निभाकर दर्शकों का प्यार जीतने वाले धीरज और विन्नी की रोमांटिक केमिस्ट्री वाली हर तस्वीर फैन्स को कपल गोल देती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *