Photos: वीजे/अभिनेत्री अनुषा दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें

एक्ट्रेस, मॉडल, वीजे, सिंगर और होस्ट अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा में हैं। अभिनेत्री / मॉडल अनुषा दांडेकर अपनी बहन अभिनेत्री शिबानी दांडेकर जितनी खूबसूरत हैं, अनुषा अपनी सुंदरता और आकर्षण से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं।

अनुषा को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहुत बड़ी फैन-फॉलोइंग रखती हैं और वह लगातार अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। वह अक्सर छुट्टियां मनाते, पार्टी करते और फोटो-सेशन के लिए पोज देते हुए अपनी जिंदगी की झलकियां शेयर करती नजर आती हैं।

पहले भी कई बार ऐसा हुआ है जब अनुषा दांडेकर ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरी हैं। एक बार फिर, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं , जिन्होंने उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

एक्ट्रेस ने बीच पर एन्जॉय करते हुए अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कीं जो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

9 जनवरी 1982 को सूडान में जन्मीं अनुषा दांडेकर ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में पली-बढ़ीं। 2002 में, अनुषा मनोरंजन जगत में अपना करियर शुरू करने के लिए मुंबई चली गईं और उन्हें ‘एमटीवी के हाउस ऑफ स्टाइल’ में एक एंकर के रूप में चुना गया। बाद में उन्होंने ‘एमटीवी डांस क्रू’, ‘एमटीवी न्यूज’ और ‘एमटीवी टीन दिवा’ को होस्ट किया। उन्होंने 2008 में कॉस्मोपॉलिटन फन फियरलेस फीमेल अवार्ड्स में बेस्ट वीजे का अवार्ड जीता।

2003 में, अनुषा दांडेकर ने फिल्म ‘मुंबई मैटिनी’ से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की। 2005 में, उन्हें अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, शर्मिला टैगोर और जॉन अब्राहम जैसे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ फिल्म ‘विरुद्ध’ में देखा गया और 2006 में महाराष्ट्र टाइम्स अवार्ड्स में बेस्ट डेब्यू का पुरस्कार जीता।

बाद में 2006 में, उन्होंने अरशद वारसी और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘एंथनी कौन है?’ में अभिनय किया। उन्होंने 2012 में फिल्म ‘जय जय महाराष्ट्र माझा’ के साथ मराठी फिल्म की शुरुआत की।

2012 में, अनुषा ने सिंगल ट्रैक ‘बेटर देन योर एक्स’ से सिंगिंग करियर की शुरुआत की। फैशन आइकन, अनुषा कॉस्मोपॉलिटन, एले और सेवेंटीन जैसी मैगजीन के कवर पर भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा, उन्होंने रीबॉक, टोनी एंड गाइ, क्रोक्स और ली जीन्स जैसे बड़े ब्रांड्स को भी एंडोर्स किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page