सिर्फ एक ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आई इस अभिनेत्री के लाखों हैं दीवाने, अब बन चुकी हैं साउथ फिल्मों का जाना माना नाम

भले ही अभिनेत्री राशि खाना आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गईं है लेकिन उन्होंने साल 2013 में जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘मद्रास कैफ’ के बाद राशि कोई भी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आईं। राशि ने अपनी पहली फिल्म के तुरंत बाद ही तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

30 नवम्बर 1990 को दिल्ली में जन्मीं राशि खन्ना की पूरी पढ़ाई लिखाई भी दिल्ली में ही हुई है। राशि ने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली के सेंट मार्क सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल से की और दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से बी.ए. इंग्लिश ऑनर्स में की। राशि पढ़ाई में काफी अच्छी थी, अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में राशि टॉपर रह चुकी हैं। उन्हें आईएएस अधिकारी बनने की ख्वाहिश थी।

राशि खन्ना ने एक बार कहा था कि उन्हें न तो मॉडलिंग में दिलचस्पी थी और न ही उन्होंने कभी अभिनेत्री बनने के बारे में सोचा था लेकिन उनकी डेस्टिनी ने उन्हें अभिनेत्री दिया। राशी फिल्मों में एक्टिंग के अलावा एक अच्छी डांसर और सिंगर भी हैं।

‘मद्रास कैफ’ के बाद 2014 में राशि ने तेलुगु फिल्म ‘मनम’ में एक कैमियो रोल किया था। बाद में राशि ‘बंगाल टाइगर’ (2015), ‘सुप्रीम’ (2016), ‘जय लवा कुशा’ (2017), ‘विलेन’ (2017), ‘थोली प्रेमा’ (2018), ‘इमायक्का नोदीगल’ (2018), ‘वेंकी राम’ (2019), ‘प्रतिमा रज्जू पंडेज’ (2019) जैसी कई सफल फ़िल्मों में दिखाई दीं। इसके अलावा राशि फिल्म ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ (2020) में तेलुगू सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के साथ नजर आईं थीं।

राशि खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके फैन्स भी उनकी खूबसूरत तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक्स और कमैंट्स कर उनकी हौसला अफ़ज़ाई करते हैं।

अभिनेत्री राशि खन्ना पर हर तरह के लुक्स अच्छे लगते हैं। राशि का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके वेस्ट्रन लुक्स से लेकर इंडियन स्टाइल तक उनकी हर तरह की खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है।

सोशल मीडिया पर राशि काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर राशि की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *