SALMAN की फिल्म RADHE पर पड़ रही है कोरोना की मार, अब अगले साल ही हो पाएगी रिलीज

सलमान की फिल्म राधे (Radhe) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आयी है। अगर आप भी सलमान खान की फिल्म राधे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो यकीनन आप का इंतजार और बढ़ने वाला है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि खबर आई थी कि सलमान अगस्त के महीने में अपनी फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर देंगे जिसके लिए उन्होंने मुंबई के महबूब स्टूडियो के एक फ्लोर को भी बुक करने की तैयारियां की थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान राधे की शूटिंग फिलहाल पूरी नहीं करेंगे। खबर है कि अगस्त में होने वाले शूटिंग के शेड्यूल को सलमान ने कैंसिल कर दिया है। खबरें ये भी है कि फिलहाल सलमान राधे की शूटिंग ना महबूब स्टूडियो में करेंगे और ना ही कहीं आउटडोर में करेंगे। सलमान बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए कोई भी रिस्क नहीं ले रहे हैं, फिल्म की शूटिंग फिलहाल कुछ दिनों के लिए कैंसिल कर दी गई है।

सलमान के इस फैसले से एक बात तो साफ है कि अगर फिल्म की शूटिंग कैंसिल हुई है तो फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज नहीं होगी। लिहाजा अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सलमान खान की फिल्म राधे के बीच कोई टक्कर नहीं होगी। दरअसल ऐसी खबरें आ रही थी कि अगर समय रहते राधे की शूटिंग पूरी हो जाती है तो फिर सलमान इसे दिवाली के मौके पर रिलीज करते। सलमान खान को फिलहाल राधे के कुछ सीन को शूट करना है इसके अलावा 2 गाने हैं जो अभी बचे हुए हैं। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क भी बाकी है लिहाजा फिल्म अभी हाल फिलहाल रिलीज होती नजर नहीं आ रही है। माना जा रहा है कि फिल्म को नए साल पर रिलीज किया जा सकता है।

फिल्म राधे को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। पहले फिल्म को अज़रबैजान में शूट होना था लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग टल गई थी। पहले फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाना पड़ा। अब माना जा रहा है कि फिल्म 2021 में ही रिलीज होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *