SHILPA SHETTY ने लोगों से की खास गुज़ारिश, सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर कहा- इसका असर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस कस्टडी के चलते काफी परेशान हैं। जहां एक तरफ शिल्पा के पति राज पुलिस की हिरासत में हैं, तो वहीं दूसरी ओर शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 भी रिलीज हो गयी है।

इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी ने 14 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर कमबैक किया है। फ़िल्म हंगामा 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुयी है। ऐसे में अपनी निजी उलझनों के बीच शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर लोगों से हंगामा 2 देखने की अपील की है।

शिल्पा ने फ़िल्म का पोस्टर शेयर करके लिखा- मैं योग का अभ्यास करती हूं और इसकी शिक्षा में विश्वास करती हूं। ज़िंदगी जिस लम्हे में होती है, वो सिर्फ वर्तमान है, हंगामा 2 एक पूरी टीम की के प्रयासों का नतीजा है। एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए सभी ने कड़ी मेहनत की है और फिल्म पर इसका असर नहीं पड़ना चाहिए… कभी नहीं।

इसलिए आज मैं आप सबसे गुज़ारिश करती हूं कि फिल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की खातिर अपने पूरे परिवार के साथ हंगामा 2 देखिए, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे। शुक्रिया। आभार सहित, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, मिजान जाफरी लीड रोल में हैं। 2003 की आई फिल्म हंगामा सुपर हिट रही थी। परेश रावल को छोड़ दें तो फिल्म के सारे स्टार्स बदले हुए हैं।

हंगामा 1 में परेश की वाइफ शोमा आनंद थीं और इस बार शिल्पा शेट्टी उनकी सुपर हॉट वाइफ हैं। हंगामा 2 की पूरी शूटिंग कोरोना काल में हुई है। मुंबई के अलावा फिल्म को मनाली में भी शूट किया गया है। फिल्म को रतन जैन ने प्रोड्यूस किया है जबकि संगीत अनु मलिक ने दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *