मॉडल/एक्ट्रेस Shivani Singh की ये खूबसूरत अदाएं चुरा लेंगी आपका दिल, देखें तस्वीरें

हिंदी, तेलुगु, तमिल फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी खूबसूरत मॉडल/एक्ट्रेस शिवानी सिंह (Shivani Singh) अपनी लोकप्रिय फिल्मों जैसे ‘Ye Mantram Vesave’ (तेलुगु 2018) और ‘Ilamai Oonjal’ (तमिल 2016) के लिए जानी जाती हैं। उनकी फिल्म ‘Ye Mantram Vesave’ सिनेमाघरों में बड़ी हिट रही थी और फिल्म में विजय देवरकोंडा के अपोजिट नजर आईं शिवानी ने इसी फिल्म से साथ बतौर लीड एक्ट्रेस तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

शिवानी सिंह को निखिल आडवाणी के टीवी सीरियल ‘पीओडब्ल्यू – बं दी  यु द्ध  के’ में नैना की भूमिका निभाने के लिए पहला टीवी ब्रेक मिला था। उन्होंने चैनल वी पर टीवी शो ‘Gumrah’ में भी काम किया गया था। 2018 में, शिवानी ग्राज़िया की वेब सीरीज ‘Intern Diaries’ में अपनी पहली मुख्य भूमिका के लिए काफी फेमस हुई थीं। उन्होंने अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘Mind the Malhotras’ (2019) में भी काम किया।

राजस्थान के उदयपुर में जन्मी शिवानी सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा अशोक अकादमी से की। अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद शिवानी ने आगे की पढ़ाई के लिए मीठीबाई कॉलेज, मुंबई में एडमिशन लिया। शिवानी ने 2014 में एक मॉडल के रूप में ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था।

शिवानी ने बचपन में ही मॉडलिंग और अभिनय को अपने करियर के रूप में चुनने का फैसला कर लिया था और इसी के चलते बाद में शिवानी ने कई फैशन इवेंट्स और मॉडलिंग शोज में हिस्सा लिया।

इसके बाद खूबसूरत और फैशनेबल शिवानी सिंह टीवी एडवर्टाइजमेंट इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरा बन गईं। शिवानी कई पॉपुलर ब्रांड प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करती नजर आती हैं। शिवानी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘द फैशन मैनेजमेंट’ (टीएफएम) के लिए एक मॉडल के रूप में काम कर रही हैं।

साल 2020 में शिवानी ने दर्शन रावल के गाने ‘असल में’ में अभिनय किया और इस गाने को 128 मिलियन+ व्यूज मिले। इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग में अभिनय करने के बाद शिवानी को एक अलग पहचान मिली।

मॉडलिंग और अभिनय के अलावा खूबसूरत दिवा शिवानी सिंह एक सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं शिवानी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल और स्नैपचैट पर उनकी बहुत बड़ी फैन-फॉलोइंग है।

अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए शिवानी अक्सर ही इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं। शिवानी अपनी दिलकश तस्वीरों के जरिए अपने फैन्स को इम्प्रेस करने में कभी असफल नहीं होती।

1 thought on “मॉडल/एक्ट्रेस Shivani Singh की ये खूबसूरत अदाएं चुरा लेंगी आपका दिल, देखें तस्वीरें”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!