Shraddha Kapoor ने गिड़गिड़ाते हुए मदद मांग रहे बुजुर्ग को किया इग्नोर, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। काफी बड़ी फैन-फोल्लोविंग रखने वाली श्रद्धा से जुड़े पुराने और नए वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। इन दिनों श्रद्धा कपूर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन इस बार फैन्स वीडियो में श्रद्धा को देख खुश होने के बजाए उनपर भड़कते नजर आ रहे हैं।

श्रद्धा कपूर के वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो में श्रद्धा की हरकत देख फैन्स लगातार कमेंट कर उनकी क्लास लगाते देखे जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वायरल वीडियो में श्रद्धा कपूर एक रेस्त्रां के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने दोस्तों से मिलती और मोबाइल फोन पर बात करती देखी जा सकती हैं। इसी दौरान एक गरीब बुजुर्ग श्रद्धा कपूर से मदद की आस लगाए उनके आस-पास घूमता है, लेकिन एक्ट्रेस उन्हें इग्नोर कर देती हैं। श्रद्धा बुजुर्ग के आगे हाथ जोड़ लेती हैं पर उनकी मदद नहीं करती हैं। इसके ठीक बाद वो बुजुर्ग शख्स वहां से चला जाता है।

श्रद्धा कपूर के इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 5 लाख 70 हजार व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स कमेंट कर एक्ट्रेस की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने श्रद्धा की इस हरकत पर उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा है- ‘सोशल मीडिया पर ये सच में दिखावा करते हैं, लेकिन असल में ये ऐसे ही हैं।’ दूसरे ने लिखा है- ‘इतने बड़े लोग हैं एक गरीब की मदद नहीं कर सकते।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘इतने करोड़ कमाते हैं लेकिन चाचा को एक खाने का पार्सल नहीं दे सकते हैं…भले पैसा नहीं दो लेकिन कुछ खाने को तो दिला सकती थी ना, सच में ये दुनिया के लोग इतने मतलबी क्यों हो रहे हैं।’

हालांकि इस वीडियो के चलते श्रद्धा कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है कि लेकिन ऐसे में हमें खुद के बारे में भी देखना चाहिए कि क्या हम अपनी निजी जिंदगी में सिग्नल या स्टेशन पर भीख मांगने वाले गरीबों को नजरअंदाज नहीं करते? इस वीडियो को लेकर हर कोई अपनी राय रख रहा है।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 Ramandeep Kaur Gill

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *