सोना महापात्रा ने साधा कंगना पर निशाना, कहा- एक दुखद मृ’त्यु का इस्तेमाल करके अवसरवाद का सबसे बुरा उदाहरण है ये।

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर करके सुर्खियों में बनी हुई हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री के कई बड़े नामों ने जहां कंगना का समर्थन किया तो वहीं कई उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। इसी बीच सिंगर सोना महापात्रा ने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत पर एकबार फिर निशाना साधा है।

सिंगर सोना महापात्रा लगातार कंगना रनौत के खिलाफ कड़ा रुख अपना रही हैं। वे एक तरफ अगर BMC की कार्रवाई की निंदा करती हैं तो वहीं दूसरी तरफ कंगना की भाषा का भी विरोध करती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स कर कंगना रनौत को आईना दिखाने की कोशिश की है। उनकी नजरों में जिस तरह से कंगना बोलती हैं, वो किसी भी हालत में जायज नहीं बताया जा सकता।

दरअसल कुछ समय पहले कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉन स्टार बता दिया था, अब उनके उसी बयान को लेकर सोना ने कंगना पर निशाना साधा है। उन्होंने कंगना पर किसी की मृ’त्यु का फायदा उठाने का आरोप लगा दिया है। वे ट्वीट कर लिखती हैं- किसी को माफिया बताना, सस्ती कॉपी कहना, सॉफ्ट पॉन स्टार बता देना। किसी की मौ’त का इस्तेमाल कर लोगों की नजरों मे मसीहा बनने का ये असफल प्रयास है। ऐसा कर तुम हिंदू धर्म को बढ़ावा नहीं दे पाओगी। बल्कि एक खराब उदाहरण ही पेश करोगी।

अब ये पहली बार नहीं है जब सोना ने कंगना के खिलाफ तीखे तेवर दिखाए हों। उन्होंने इससे पहले भी कंगना के बयानों पर आपत्ति दर्ज करवाई है। जब कंगना ने रिया को एक ड्र’गी कह दिया था, उस समय भी सोना ने सोशल मीडिया पर कंगना को लताड़ा था। वैसे सोना महापात्रा की जैसी शख्सियत है उसे देखते हुए उनका हर विवाद पर रिएक्ट करना लाजिमी हो जाता है। सिंगर ने पहले भी कई मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे हैं। वे तो इतना खुलकर बोलती हैं कि सलमान खान जैसे सितारों को भी चुनौती दे चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *