SRK In Tiger 3: ‘टाइगर 3’ के लिए सलमान-शाहरुख एक साथ करने जा रहे हैं स्पेशल सीक्वेंस, पढ़ें डिटेल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं, इसी कड़ी में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) भी खूब लाइमलाइट में है। सलमान खान ने ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों के बाद इसकी फ्रेंचाइजी ‘टाइगर 3’ का ऐलान कर फैंस का दिल जीत लिया था। वहीं, इस मूवी में सलमान के साथ शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं।

हाल ही में सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘टाइगर 3’ का टीजर शेयर करते हुए लिखा ‘हम सब अपना ख्याल रखें 2023 में ईद पर आ रही है टाइगर 3। फिल्म को हिन्दी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। यशराज फिल्म्स की ‘टाइगर 3′ को आप सभी अपने आस-पास सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें।’ इस फिल्म के टीजर के जरिए सलमान खान और कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक सामने आया था। गौरतलब है कि फिल्म ‘एक था टाइगर’ को 10 साल पूरे होने की खुशी में सलमान खान ने ये टीजर जारी किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान और शाहरुख खान सितंबर के आखिर तक ‘टाइगर 3’ के स्पेशल सीक्वन्स के लिए एक साथ शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। टाइगर 3 में सलमान खान लीड रोल में हैं और यह टाइगर फ्रैंचाइजी में उनकी तीसरी फिल्म है जो ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिलहाल सलमान और शाहरुख दोनों ही अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं शाहरुख ‘एटली’ की फिल्म के लिए चेन्नई में हैं, जिसकी शूटिंग इस महीने के एंड तक होगी, इसके बाद एक्टर टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे।

ईद के मौके पर हर बार सलमान खान अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया जरूर लेकर आते हैं और ईद पर रिलीज हुई उनकी हर फिल्म ज्यादातर ब्लॉकबस्टर होती है। सलमान खान की ‘राधे’, ‘रेस 3’, ‘बजरंगी भाईजान ‘और ‘दबंग’ जैसी फिल्में फैंस को बेहद पसंद आईं। वहीं अब टाइगर 3 के लिए भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page