Video: सिर्फ होटल ही नहीं प्राइवेट जेट और आइलैंड भी खरीदना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती !

सुशांत सिंह राजपूत के गुजर जाने के बाद से ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में हैं। सुशांत के परिवार द्वारा रिया पर कई तरह के आरोप लगाए जाने के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रिया की पुरानी कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर रिया का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने महंगे सपनों का ज़िक्र करती हुई नजर आ रही हैं।

रिया का यह वायरल वीडियो उनके किसी एक इंटरव्यू का है, जिसमें उनसे पूछा जाता है कि वह अपनी लाइफ में क्या-क्या करना चाहती हैं। इस पर रिया उन चीजों के बारे में बेझिझक बताती हैं जिन्हें वह खरीदना चाहती हैं। रिया कहती हैं- ‘मैं आइलैंड, प्राइवेट जेट और होटल खरीदना चाहती हूं। मुझे होटल बहुत पसंद हैं’। रिया अपनी सारी विश लिस्ट बताकर हंसने लगती हैं। हांलाकि रिया की विश लिस्ट सुशांत की विश लिस्ट की तरह लंबी-चौड़ी तो नहीं हैं, लेकिन इतनी महंगी ज़रूर है जिसे वह कम से कम अपने फ्लॉप करियर की बदौलत तो पूरा नहीं कर सकती।

सात साल के करियर में बैक टू बैक 6 फ्लॉप फिल्में देने वाली रिया चक्रवर्ती के सपने बहुत बड़े थे। कम समय में वो रईस बनना चाहती थीं। रिया का वीडियों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें रिया अपनी ख्वाहिशें गिनवाती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो से साफ ज़ाहिर होता है, कि रिया चक्रवर्ती लग्ज़री लाइफ स्टाइल की शौकिन हैं।

कौन जानता था ऐसे बड़े- बड़े सपने रखने वालीं रिया कोर्ट के चक्कर भी काटेंगी। सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में रिया और उसके खिलाफ धो’खाधड़ी की FIR दर्ज कराई है। उन्होंने रिया पर सुशांत के पैसे नजर रखने और उसके अकाउंट से करोड़ों रुपये का हेरफेर करने के आरोप लगाए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *