अक्सर ग्लैमरस अंदाज़ से सुर्खियां बटोरती हैं सुहाना खान, देखें शाहरुख खान की लाडली की वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana khan) उन मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं जो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना की तस्वीरें यूजर्स के बीच झट से वायरल हो जाती हैं। भले ही सुहाना खान ने बॉलीवुड में अभी डेब्यू नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुहाना की फैन-फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। इंस्टाग्राम पर सुहाना के 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फैन-फॉलोइंग के मामले में सुहाना बॉलीवुड की बड़ी सुपरस्टार्स तक को मात देती हैं।

22 मई 2000 को जन्मीं सुहाना ने अपनी स्कूल की पढाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी करने के बाद लंदन के Ardingly College से ग्रेजुएशन की थी। सुहाना अपने पापा शाहरुख की तरह ही एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। सुहाना इन दिनों न्यू यॉर्क में फिल्ममेकिंग और एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वे स्कूल में भी कई ड्रामा में हिस्सा लेती आई हैं। इसके अलावा सुहाना हॉलीवुड की एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू’ में भी नजर आ चुकी हैं।

सुहाना ने 18 साल की उम्र में ग्लैमर मैगजीन ‘वोग’के कवर पर डेब्यू किया था। इस दौरान सुहाना काफी ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी थीं। खुद शाहरुख ने मैगजीन का कवर पेज लॉन्च किया था।

पढ़ाई के साथ-साथ सुहाना खुद के लिए भी समय निकालती हैं और अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ जाती हैं। दोस्तों संग मस्ती के दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल हो जाती हैं।

इसके साथ ही सुहाना अक्सर अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस अदाओं से फैन्स को दीवाना करती रहती हैं। उनके स्टाइलिश अंदाज़ वाली ये तस्वीरें बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।

कई बार सुहाना खान को उनकी तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया के जरिए बेवजह ट्रोल भी किया जाता है और इस बात को लेकर शाहरुख खान ने भी कई बार नाराजगी जताई है। हालांकि सुहाना अपनी बातें खुद लोगों के सामने रखने से नहीं हिचकिचाती हैं और सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखना बखूबी जानती हैं। कुछ समय पहले ही सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें सुहाना ने स्किन कलर पर होने वाले भेदभाव और भद्दे कमेंट्स को लेकर लिखा था कि भले ही वो एक स्टार किड हैं, लेकिन रंग को लेकर उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *