असल ज़िंदगी में इस तरह की दिखती हैं फिल्म ‘कबीर सिंह’ की नौकरानी!

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी, दर्शकों को ये फिल्म बहुत पंसद आई थी। शाहिद और कियारा के साथ-साथ फिल्म में अभिनय करने वाले सभी कलाकारों की खूब तारीफ हुई थी। दर्शकों के दिलों को छूने वाली इस फिल्म में एक में सीन को काफी पॉपुलेरिटी मिली और यही नहीं बल्कि इस सीन के सोशल मीडिया पर कई सारे मिम्स भी बने थे।

वैसे तो फिल्म की पूरी कहानी ही दिलचस्प है लेकिन फिल्म में एक सीन है जो काफी हाइलाइट भी हुआ था। इस सीन में शाहिद कपूर की नौकरानी के हाथ से ग्लास गिरकर टूटता है और कबीर सिंह बने शाहिद कपूर उसके पीछे भागते हैं। यह सीन दर्शकों को काफी पंसद आया है और इस सीन ने लोगों को खूब हंसाया है।

ऐसे में फिल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की रियल तस्वीर सामने आई है। उनकी इस तस्वीर को देख कर हर किसी को हैरानी होगी कि क्या यह उस नौकरानी की तस्वीरें हैं।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम वनिता खराट है और फिल्म में नौकरानी के रोल में उन्हें जितना मोटा और देसी दिखाया गया है, असल में वनिता उतनी ही स्लिम और मॉर्डन हैं। वह रियल में काफी खूबसूरत हैं।

नौकरानी का चेलेंजिंग रोल स्वीकार करने वाली वनिता खराट की ऑरिजन तस्वीर देखकर लोगों को अहसास हुआ कि वह फिल्म में इससे भी बेहतर कर सकती थीं, वनिता को और अच्छा रोल मिल सकता था और वो वाकई अच्छी एक्टिंग भी कर सकती हैं।

खैर, उम्मीद है कि आने वाले समय में उन्हें इससे भी बेहतर और दमदार किरदार करने को मिलेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page