इन तस्वीरों में मान्यता दत्त का स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज देख लोग हुए दीवाने!

किसी समय एक्ट्रेस रह चुकी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अपने फैशन और स्टाइल के मामले में मान्यता बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं।

मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अच्छी-खासी फैन-फोल्लोविंग रखती हैं। मान्यता दत्त आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज वाली तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। मान्यत दत्त की हर तस्वीर सोशल मीडया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। उनके फैन्स उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हैं।

इन दिनों मान्यता दत्त की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मान्यता दत्त बेहद ग्लैमरस और गॉर्जियस अंदाज में नजर आ रही हैं। मान्यता द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें इंस्टाग्राम पर बेहद पसंद की जा रही हैं। तस्वीरों पर लोग कमेंट्स कर मान्यता दत्त की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मान्यता दत्त को उनकी लुक्स, ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती के लिए जाना जाता है। मान्यता दत्त का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके ट्रेडिशनल लुक और वेस्टर्न अंदाज वाली ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। वेकेशन तस्वीरों में मान्यता का अंदाज देख खूबसूरत हसीनाओं के भी पसीने छूटने लगते हैं।

आज दुनिया इन्हें मान्यता के नाम से जानती है लेकिन असल में इनका नाम दिलनाज़ शेख है। दत्त खानदान की बहू बनने से पहले मान्यता ने बी ग्रेड फिल्मों में काम किया, लेकिन संजय दत्त के साथ शादी करने के बाद से वह पर्दे से दूर रहने लगी हैं और फिलहाल संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैं।  फिल्म इंडस्ट्री में मान्यता सारा खान के नाम से जानी जाती थीं। 2003 में प्रकाश झा का फिल्म ‘गंगाजल’ में उन्हें एक आइटम नबंर करने का मौका मिला और यह उनके करियर की सबसे हिट फिल्म रही। इस फिल्म के बाद उन्हे मान्यता नाम मिला।

मान्यता और संजय की पहली मुलाकात तब हुई जब संजय दत्त ने मान्यता की फिल्म ‘लवर्स लाइक अस’ के राइट्स खरीद लिए। इस फिल्म से संबंधित मीटिंग के बाद मान्यता सीधे ही संजय दत्त से मिलने जाने लगीं। इसके बाद संजय दत्त और मान्यता की फोन पर बातें होने लगी और दोनों करीब आते गए। साल 2008 में संजय दत्त ने गोवा में मान्यता दत्त से शादी कर ली और अब दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं। मान्यता दत्त इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटोज भी शेयर करती नजर आती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *