‘उतरन’ फेम टीना दत्ता की मालदीव वेकेशन की तस्वीरें हो रही हैं वायरल

कोरोना महामारी के चलते देश में हालात बेकाबू होते नजर आ रहे हैं। देश के कई राज्यों में एक बार फिर लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू का एलान कर दिया गया है। महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति बेहद खराब होने के चलते वहां की राज्य सरकार ने फिल्मों और टीवी की शूटिंग पर रोक लगा दी है। वहीं काम बंद होते ही एक के बाद एक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे गोवा और मालदीव जैसी जगहों पर छुट्टियां मनाने निकल गए हैं।

इन दिनों मालदीव फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लिए बेस्ट हॉलीडे डेस्टीनेशन बन गया है। हाल ही में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी रवाना हुए थे। वहीं सारा अली खान, जान्हवी कपूर, करिश्मा तन्ना और हिना खान समेत कई सितारों की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसी बीच ‘उतरन’ फेम अभिनेत्री टीना दत्ता (Tina Datta) की भी मालदीव वेकेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। टीना अपनी मालदीव वेकेशन की इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में टीना दत्ता मस्ती करती नजर आ रही हैं।

मालदीव वेकेशन के दौरान टीना फोटोशूट के हर पोज में कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। टीना का हर अंदाज काफी दिलकश नजर आ रहा है।

टीना दत्ता की ये छुट्टियां काफी मजेदार बीत रही हैं। इन तस्वीरों पर उनके फैन्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। टीना की वेकेशन की तस्वीरें देखकर फैन्स ने खूब प्यार लुटाया है।

टीवी के काफी फेमस डेली सोप रहे ‘उतरन’ में ‘इच्छा’ नाम की सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाकर टीना दत्ता को घर-घर में अच्छी-खासी पहचान मिली थी। इस टीवी सीरियल से वह लोगों के बीच काफी मशहूर भी हुईं थी।

टीना दत्ता ‘उतरन’ के अलावा कई और सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल में ‘कोई आने को है’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘झलक दिखलाजा 7’, ‘कॉमेडी क्लासेस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। वहीं टीना को ज़ी5 की ‘नक्सलबाड़ी’ में देखा गया था। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस 14’ में एक गेस्ट के रूप में भी देखी गई थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *