एमटीवी शो ‘गर्ल्स ऑन टॉप’ फेम एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा की इन तस्वीरों ने फैन्स को बनाया दीवाना!

एमटीवी के शो ‘गर्ल्स ऑन टॉप’ (2016) में ईशा जयसिंह के किरदार से फेमस हुईं एक्ट्रेस, मॉडल और लेखक सलोनी चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। सलोनी चोपड़ा ने पॉपुलर शॉर्ट फिल्म ‘माया’ (2013) में माया के किरदार से अभिनय की शुरुआत की थी।

2018 में सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं सलोनी चोपड़ा पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सलोनी चोपड़ा के फैन्स उनकी सभी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं।

2018 में सलोनी ‘मेनज़एक्सपी’ के नवंबर एडिशन के कवर पर भी नजर आईं थीं। सलोनी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए अक्सर ही वुमन इम्पॉवरमेंट, फेमिनिज्म और जेंडर इक्वैलिटी की बातें करती हैं।

एक पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखने वालीं सलोनी एक्टिंग के अलावा अक्सर महिलाओं के अधिकारों को लेकर सोशल मीडिया पर आवाज उठाती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर फिलहाल सलोनी के लगभग 5 लाख फॉलोअर्स हैं।

2018 में टीवी सीरीज ‘स्क्रू अप’ में दिखाई दीं सलोनी चोपड़ा अपनी जो भी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती हैं वे बहुत ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। सलोनी चोपड़ा अपनी इन्हीं तस्वीरों के कारण फैन्स के बीच लाइमलाइट में बनी हुई हैं। सलोनी चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

3 अगस्त 1991 को मुंबई में जन्मीं सलोनी चोपड़ा ने अपनी स्कूली शिक्षा ऑस्ट्रेलिया में की। सलोनी ने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट) से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है।

अभिनय करियर शुरू करने से पहले सलोनी ने ‘क्रिश 3’ और ‘किक’ जैसी फिल्मों के लिए सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है साथ ही वे रणदीप हुड्डा के लिए एक स्टाइलिस्ट के रूप में भी कर चुकी हैं।

सलोनी के परिवार वाले उन्हें प्यार से टीना बुलाते हैं। सलोनी को पेंटिंग, लेखन और यात्रा करना बेहद पसंद है। 2019 में सलोनी चोपड़ा को कॉस्मोपॉलिटन फेमिनिस्ट ऑफ़ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *