‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम ब्राजीलियन मॉडल नतालिया कौर की इंस्टाग्राम तस्वीरें मचा रही हैं इंटरनेट पर तहलका, देखिए एक झलक

इंडो-ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस नतालिया कौर (Nathalia Kaur) सिर्फ अपने लुक्स के लिए नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते भी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं नतालिया आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर अपनी मौजूदगी जाहिर करती रहती हैं। नतालिया की ये तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में तापमान बढ़ा रही हैं।

इंस्टाग्राम की क्वीन कही जाने वाली नतालिया कौर का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है। इंस्टाग्राम पर नतालिया के फैन-फ़ॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी बड़ी है। नतालिया को बहुत ही अच्छे से पता है कि अपने फैन्स को कैसे खुश रखा जाता है। नतालिया अपनी परफेक्ट फिगर को लेकर काफी पॉजिटिव रहती हैं और पूरे आत्मविश्वास से टू-पीस में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं।

दुनियाभर में अपनी तस्वीरों से धूम मचाने वाली नतालिया कौर वेस्टर्न लुक में ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक में भी काफी खूबसूरत लगती हैं। नतालिया को साड़ी, सूट और लहंगा जैसे इंडियन ट्रेडिशनल कपड़े पहनना बहुत पसंद है।

15 अगस्त 1990 को ब्राजील में जन्मी नतालिया कौर 14 साल की उम्र से ही मॉडलिंग कर रही हैं। नतालिया कौर ने 2012 में किंगफिशर कैलेंडर मॉडल हंट में हिस्सा लिया था।

नतालिया ने 2012 में इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में कन्नड़ फिल्म ‘देव सन ऑफ़ मड्डे गौड़ा’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन इसके रिलीज़ से पहले नतालिया को राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘डिपार्टमेंट’ में कास्ट किया था। राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म में नतालिया ने ‘दन दन’गाने में आइटम नंबर किया था। इसके बाद नतालिया ने 2013 में ‘कमांडो-ए वन मैन आर्मी’ फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दी थी।

2015 में, नतालिया ने कलर्स टीवी के शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6’ में भी हिस्सा लिया था। नतालिया 2016 में बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में भी नजर आई थीं। बॉलीवुड के अलावा नतालिया ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। नतालिया कई मैगज़ीन के लिए भी फोटोशूट करवा चुकी हैं।

नतालिया का कहना है कि उन्हें तीखे नैन-नक्श, हेल्दी और खूबसूरत स्किन और पर्फेक्ट फिगर प्राकृतिक तौर पर मिली है। नतालिया का मानना है कि खूबसूरत त्वचा केवल ब्यूटी प्रॉडक्ट्स के जरिए हासिल नहीं की जा सकती है। बल्कि इसके लिए हेल्दी डायट कहीं अधिक जरूरी होती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *