बॉलीवुड फिल्मों के इन किसिंग सीन्स ने स्क्रीन पर लगा दी थी आग, राजा हिंदुस्तानी में करिश्मा-आमिर ने किया था सबसे लंबा किस

जैसे जैसे समय बीतता गया सिनेमा और भी बोल्ड होता रहा है। अब फिल्मों में किसिंग सीन फिल्माना आम बात हो गई है। हालांकि अभी भी कई फिल्म सितारे ऐसे हैं जो ऑन स्क्रीन अपने को-स्टार्स को किस नहीं करते। वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनकी पहचान ही किसिंग सीन को लेकर होती है। चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड के सबसे चर्चित किसिंग सीन्स के बारे में…

उन दिनों रिलीज हुई फिल्म फिल्म ‘बॉबी’ ने युवा प्रेम को काफी बढ़ावा दिया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर बेहद खूबसूरत डिंपल कपाड़िया को किस करते नजर आए थे और इसी सीन की वजह से ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। इस फिल्म में कई ऐसे सीन फिल्माए गए थे।

फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना का किस बॉलीवुड का सबसे मशहूर किस है। हालांकि इसके बाद विनोद खन्ना और माधुरी की काफी आलोचना हुई थी। लेकिन फिर भी उस समय बहुत से लोग सिर्फ इस सीन की वजह से ही ये फिल्म देखने गए थे।

फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में आमिर खान और करिश्मा कपूर ने बारिश में भीगते हुए सबसे लंबा किस किया था। बताया जाता है कि ये किसी हिंदी फिल्म में देखा गया सबसे लंबा किसिंग सीन था जो उस समय के लिए ये बहुत बड़ी बात थी।

2003 में आई फिल्म ‘ख्वाहिश’ में मल्लिका शेरावत और हिमांशु मल्लिक के बीच 17 लिप लॉक किस हुए थे। बॉलीवुड की दुनिया में एक ही फिल्म में इतने सारे किस ने उस समय हलचल मचा दी थी। मल्लिका ने इस फिल्म से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी ने ब्यूटी क्वीन तनुश्री दत्ता को फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में लंबे समय तक किस किया था।  तनुश्री दत्ता ने 2005 में इस फिल्म से ही बॉलीवुड में कदम रखा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!