गोविंदा-कृष्णा ही नहीं इन सेलेब्स की पारिवारिक लड़ाईयां भी बनी थीं सनसनी खबर, मचा था खूब हंगामा

जैसे हर घर में अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है वैसे ही बॉलीवुड सेलेब्स के घर भी लड़ाईयां होती हैं। हालांकि जहां आम आदमी का झगड़ा उसके मोहल्ले से बाहर नहीं जा पाता तो वहीं सेलेब्स का झगड़ा नेशनल टेलीविजन पर सुर्खियां बटोरने लगता है। यहाँ तक कि कुछ बॉलीवुड सितारों की पारिवारिक लड़ाईयों का तो दुनिया के सामने तमाशा बन गया था।

गोविंदा-कृष्णा अभिषेक

पिछले काफी समय से बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का अपने भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक संग झगड़ा सुर्खियों में बना हुआ है। परिवार में शुरू हुए विवाद के बाद से कृष्णा ने कई बार मामा गोविंदा और मामी सुनीता संग स्टेज शेयर करने से मना कर दिया लेकिन ये विवाद बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गया कि सुनीता ने कह दिया कि वो जिंदगी में कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखेंगी। अब परिवार की ये लड़ाई हर तरफ से चर्चा में बनी हुई है।

ऋतिक रोशन-सुनैना रोशन

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन के परिवार का झगड़ा भी एक वक्त पर खूब चर्चा में आया था। भले ही फिल्म निर्देशक राकेश रोशन की बेटी और ऋतिक की बहन सुनैना लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन अपने परिवार पर तमाम आरोप लगाने के चलते वो सुर्खियों में आ गईं थीं। सुनैना का कहना था कि उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ मारा था क्योंकि वो उनके ब्वॉयफ्रेंड को पसंद नहीं करते थे। वहीं ऋतिक ने उन्हें किराया देना बंद कर दिया था जिसके चलते उन्हें काफी परेशानियां झेलनी पड़ी थीं। रोशन परिवार की इस घरेलू लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

आमिर खान-फैजल खान

आमिर के परिवार का झगड़ा भी सबके सामने आ चुका है। आमिर के भाई फैजल ने आमिर पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें घर में कैद करके रखते हैं और जबरदस्ती उन्हें दवाईयां खिलाते हैं। इस पारिवारिक झगड़े में कानूनी मोड़ तब आया था जब आमिर ने अपने भाई की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ी थी और फैजल खान खुद को आजाद करना चाहते थे। हालांकि अब फैजल का कहना है कि उन्होंने आमिर संग अपने सारे गिले शिकवे भुला दिए हैं और वो अपनी जिंदगी में खुश हैं।

अमीषा पटेल

‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल ने ‘गद्दर’, ‘हमराज़’ और ‘मंगल पाण्डे’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन अब काफी समय से फिल्मों से दूर ही हैं। एक्टिंग के अलावा काफी सालों पहले अमीषा अपने पारिवारिक विवाद को लेकर काफी चर्चा में आ गई थीं। खबरों की मानें तो विक्रम भट्ट संग रिलेशनशिप को लेकर अमीषा और उनके परिवार के बीच काफी लंबी लड़ाई हुई थी। अमीषा ने अपने परिवार पर आरोप लगाया था कि उनकी पिटाई की गई थी साथ ही उनके पैसों का भी गलत इस्तेमाल किया गया था। हालांकि उनके परिवार ने इस पर बात करने से साफ इनकार कर दिया था।

संजय दत्त-प्रिया

जब संजय दत्त ने अपनी तीसरी पत्नी मान्यता से शादी की थी तब उनकी बहन प्रिया दत्त को अपने भाई की यह शादी मंजूर नहीं थी और उन्होंने मान्यता दत्त की बेइज्जती भी की थी इस पर संजय दत्त ने प्रिया को काफी कुछ सुनाया था। उनका झगड़ा भी मीडिया के सामने आ गया था।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 Ramandeep Kaur Gill

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *