छोटे पर्दे की इस आदर्श बहू की अदाएं आपको भी बना देंगी दीवाना, देखें पूजा बनर्जी का ग्लैमरस अंदाज़

‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ यानी टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) की एक्टिंग के ही नहीं बल्कि खूबसूरती के भी लाखों दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पूजा बनर्जी इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से टीवी की आदर्श बहू की इमेज तोड़ती दिखाई दे रही हैं।

पूजा आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने अलग-अलग अंदाज़ वाली खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैन्स का दिल मोह रही हैं। पूजा की ग्लैमरस तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भरा हुआ है। पूजा के हर अंदाज को टॉक ऑफ द टाउन बनने में जरा भी देर नहीं लगती है।

अपनी नई तस्वीरों के चलते पूजा खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें पूजा बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं। पूजा की इन तस्वीरों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

6 फरवरी 1987 को जन्मी पूजा बनर्जी ने ‘कहानी हमारे महाभारत की’के साथ अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद पूजा बनर्जी को रोमांटिक शो ‘तुझ संग प्रीत लगा सजना’ में एक पंजाबी लड़की वृंदा की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। पूजा बनर्जी ने ‘झलक दिखला जा’ (2014), ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ (2015) और ‘बिग बॉस बांग्ला’ (2016) में भाग लिया।

पूजा को टीवी शो ‘देवों के देव… महादेव’ में देवी पार्वती की भूमिका में देखा गया था। उन्होंने ‘कुबूल है’, ‘सर्वगुण संपन्न’, ‘रजिया सुल्तान’ और ‘देव’ जैसे कई शोज में भी काम किया है। हिंदी टेलीविजन के अलावा पूजा कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

साल 2020 में, पूजा बनर्जी ने अपने टीवी शो ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के को-स्टार कुणाल वर्मा के साथ कोरोना काल के चलते कोर्ट मैरिज की थी। पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा एक बेटे के माता-पिता बने और उसका नाम कृषिव रखा। इन दिनों एक्ट्रेस छोटे पर्दे से दूर हैं और अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं।

साल 2021 के आखिर में पूजा बनर्जी ने एक्टर कुणाल वर्मा संग गोवा में दोबारा शादी रचाई थी और ये शादी मीडिया की सुर्खियां बनीं, उसका एक कारण ये भी था कि उनकी शादी की रस्मों में इस कपल का एक साल का बेटा भी शामिल हुआ।

कुणाल वर्मा संग शादी से पहले पूजा ने 2007 में अर्नॉय चक्रवर्ती से शादी की थी लेकिन ये शादी सिर्फ 6 साल ही चल सकी और 2013 में तलाक के बाद दोनों अलग हो गए थे।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.