टीवी के फेमस शो की एक्ट्रेस है मिथुन चक्रवर्ती की बहु, रियल लाइफ में है बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा चक्रवर्ती भी एक एक्ट्रेस हैं। मदालसा ने 10 जुलाई 2018 को मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय मिमोह चक्रवर्ती से शादी की। मदालसा हिंदी के साथ तेलुगु, कन्नड़, तमिल, जर्मन और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इन दिनों मदालसा टीवी के फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ में पढ़ी-लिखी, इंडिपेंडेंट और मॉडर्न लड़की काव्या गांधी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

मदालसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। मदालसा आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनका सोशल मीडिया गॉर्जियस और ग्लैम फोटोज से भरा हुआ है। पारंपरिक ड्रेस से लेकर वेस्टर्न कपड़ों तक मदालसा की पर्सनालिटी को हर तरह का लुक जंचता है।

26 सितंबर को जन्मी मदालसा फिल्म निर्माता और निर्देशक सुभाष शर्मा और एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। मदालसा की मां शीला शर्मा बॉलीवुड में ‘नदिया के पार’, ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘चोरी-चोरी चुपके-चुपके’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं शीला शर्मा ‘मधुबाला एक इश्क एक जुनून’, ‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’, ‘माता की चौकी’ जैसे शोज़ में भी काम कर चुकी हैं।

मार्बल आर्क स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद मदालसा ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अंग्रेजी लिटरेचर की पढ़ाई की। बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखने वाली मदालसा ने किशोर नमित कपूर एक्टिंग इंस्टिट्यूट से अभिनय की शिक्षा ली और गणेश आचार्य और श्यामक डावर से डांस सीखा।

मदालसा शर्मा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग मास्टर’ से एक्टिंग करियर में डेब्यू किया। फिल्म सफल रही और मदालसा के प्रदर्शन को सराहा गया। साल 2010 में मदलसा ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ‘शौर्य’ के साथ कदम रखा। इसके अलावा 2010 में उन्हें सुरेश प्रोडक्शन के बैनर तले एक और तेलुगु फिल्म ‘अलसीम अमृतम’ में मेन लीड में देखा गया।

बॉलीवुड में मदालसा शर्मा ने 2011 में कोरिओग्राफर गणेश आचार्य द्वारा डायरेक्ट फिल्म ‘एंजल’ से एंट्री की। इस फिल्म को ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने एक जर्मन फिल्म ‘द गर्ल विद द इंडियन एमराल्ड’ और पंजाबी फिल्म ‘पटियाला ड्रीमज’ की शूटिंग की, जो 2014 की शुरुआत में रिलीज हुई।

मदालसा 2014 में राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘सम्राट एंड कंपनी’ में भी नजर आईं थीं। इसके अलावा मदालसा ‘पैसा हो पैसा’, ‘दिल साला सनकी’ और ‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *