तारक मेहता फेम ‘बबिता जी’ असल जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस, यकीन नहीं आता तो इन तस्वीरों में खुद ही देखिए…

फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 12 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के हर किरदार ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। ये शो हर उम्र के लोगों को काफी पसंद है। शो न केवल लोगों को हंसाता है बल्कि आपको रिश्तों को संभालना भी सिखाता है।

छोटे परदे के फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लीड कैरेक्टर जेठालाल का दिल हमेशा उनकी पड़ोसन बबीता अय्यर पर अटका रहता है। शो में बबीता का नेचर तो काफी अच्छा है, साथ ही वह काफी सुंदर भी हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि बबीता का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में काफी गलैमरस और बोल्ड हैं? यकीन नहीं आता तो खुद ही देखिए।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में बबीता जी का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में काफी गलैमरस हैं। वह शो में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, उनकी गलैमरस और बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

फैन्स भी उनकी लेटेस्ट तस्वीरें आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मुनमुन बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि मुनमुन दत्ता 33 साल की हैं, लेकिन आप उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। साल 2004 में जी टीवी के शो ‘हम सब बाराती’ से उन्होंने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

 

1 thought on “तारक मेहता फेम ‘बबिता जी’ असल जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस, यकीन नहीं आता तो इन तस्वीरों में खुद ही देखिए…”

  1. One of the most beautiful TV Actresses. Has maintained a good figure. But, now shouldn’t lose more weight. She appears in only one serial. Should also try Bollywood.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!