तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस Pooja Bhalekar इन दिनों अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर लगा रही हैं आग

राम गोपाल वर्मा की हालिया रिलीज तेलुगू फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन’ फेम पूजा भालेकर (Pooja Bhalekar) इन दिनों अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। अपनी ग्लैमरस और दिलकश तस्वीरों से वो काफी लोगों का अटेंशन पा रही हैं और फैन्स को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

पूजा अपनी खूबसूरती और बोल्ड पर्सनालिटी के चलते सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर पूजा के लाखों फॉलोअर्स हैं और उनके फैन्स की संख्या भी दिन-ब- दिन बढ़ती जा रही है।

इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी टॉलीवूड एक्ट्रेस पूजा भालेकर ने अपने करियर की शुरुआत राम गोपाल वर्मा की इंडो-चाइनीज एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन’में मुख्य भूमिका निभाकर की। अपनी पहली ही फिल्म में एक आक्रामक लड़की का रोल निभाते हुए पूजा भालेकर ने बिना बॉडी डबल के सारे स्टंट खुद किए थे, जिसके बाद पूजा लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।

साल 1994 में मुंबई में जन्मीं पूजा भालेकर का पालन-पोषण भी मुंबई में ही हुआ है। उन्हें बहुत कम उम्र से ही अभिनय में दिलचस्पी थी। कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी और ऑडिशन देना भी शुरू कर दिया था। फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के बाद वह सुर्खियों में आईं।

नवंबर 2019 में भारत की पहली मार्शल आर्ट फिल्म के रूप में पहला ट्रेलर लॉन्च होते ही दर्शक पूजा के फैन बन गए। अपनी पहली फिल्म के ट्रेलर में साड़ी पहने स्टंट करते हुए उनके सीन्स लॉन्च होने के तुरंत बाद वायरल हो गए। इस फिल्म में अपनी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन से पूजा अपने फैन्स का दिल जीतती नजर आई।

पहले, यह घोषित किया गया कि फिल्म 13-12-2019 को रिलीज़ होगी लेकिन, ब्रूस ली की फिल्म ‘एंटर द ड्रैगन’ (1973) के साथ नाम के शीर्षक से मेल खाने के कारण फिल्म समय पर रिलीज नहीं हुई थी। फिर, फिल्म का नाम बदलकर ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन’ कर दिया गया। फिल्म आधिकारिक तौर पर 10-12-2021 को दुनिया भर में रिलीज हुई है।

पूजा ने बेहद छोटी उम्र से ही मर्शियल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी थी और आज जानी-मानी मार्शल आर्टिस्ट हैं। पूजा ने अपनी मर्शियल आर्ट्स और फिटनेस के चलते फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का दिल जीता। राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म को ब्रूस ली के प्रति श्रद्धांजलि बताया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page