प्लास्टिक सर्जरी से पहले ऐसा था माहिरा शर्मा का लुक, जानिये माहिरा शर्मा के बारे में कुछ और खास बातें

माहिरा शर्मा को ‘नागिन 3’ से घर-घर में पहचान मिली, उसके बाद बिग बॉस 13 में उन्होंने अपना अलग मुकाम बनाया। हममे से बहुत से लोगों ने पहली बार माहिरा शर्मा को बिग बॉस सीजन 13 में देखा। खूबसूरत और नाजुक सी दिखने वाली माहिरा इस शो के शुरुआती दिनों में बहुत चुप-चुप सी रहती थीं। लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ा, वो खुलकर दुनिया के सामने आयीं। चाहे सिद्धार्थ से उनकी लड़ाई हो या पारस से उनकी दोस्ती, माहिरा ने हमेशा अपना स्टैंड क्लियर रखा।

बिग बॉस सीजन 13 के दौरान माहिरा को हिंदुस्तानी भाउ ने एक बेहूदा सा नाम दिया- बड़े होंठों वाली छिपकली। माहिरा को ये बात बहुत बुरी लगी थी, जो लाजमी भी था। माहिरा को उनके होंठों के लिए घर के अंदर और बाहर वालों से बहुत सी बातें सुननी पड़ीं।

दरअसल माहिरा के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अपनी नाक और होंठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। हालांकि माहिरा ने बिग बॉस के दौरान हमेशा ही यही कहा कि उन्होंने अपने चेहरे के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है, लेकिन उनकी पुरानी फोटोज देखकर उनके चेहरे में आया अंतर साफ समझ में आता है।

यहां हम आपको दिखा रहे हैं माहिरा की कुछ नयी पुरानी तस्वीरें और उनके बारे में कुछ इंटरेस्टिंग बातें जो आपको शायद ही पता होंगी।

जम्मू से मुंबई का सफर

माहिरा शर्मा जम्मू के एक पंजाबी परिवार में जन्मीं और उन्हें बहुत छोटी उम्र से ही पता था कि वो मॉडलिंग और एक्टिंग के क्षेत्र में जाना चाहती हैं। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया। मुंबई आने के बाद उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। उन्हें अपना पहला मॉडलिंग असाइनमेंट सिर्फ 17 साल की उम्र में ही मिल गया था।

हिंदी के साथ ही माहिरा ने पंजाबी इंडस्ट्री में भी करियर बनाने की कोशिश जारी रखी। वो कुछ पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में नजर भी आयी थीं। मॉडलिंग के दिनों से ही माहिरा पंजाबी वीडियो एलबम्स में नजर आ रही थीं। लेकिन जैसी सफलता उनके सॉन्ग ‘लहंगा’ को मिली, उतनी शायद ही किसी को मिली होगी।

हर उम्र के लोगों ने जस मानक के साथ माहिरा के इस वीडियो को देखना और सुनना पसंद किया। 2019 के नवंबर और दिसंबर में तो ये गाना हर म्यूजिक चार्ट में सबसे ऊपर था।

इस गाने ने माहिरा को पंजाबी म्यूजिक वीडियोज का जाना-पहचाना चेहरा बना दिया।

टीवी में डेब्यू

माहिरा ने अपना टीवी डेब्यू एक कॉमेडी-साइंस फिक्शन शो Y.A.R.O का टशन से किया था। इस शो में उनका किरदार एक बबली और चुलबुली लड़की का था। इससे पहले तक उन्होंने टीवी पर कुछ छोटे-मोटे रोल्स किये और खुद की पहचान बनाने की कोशिश में लगी रहीं। वो सावधान इंडिया के कुछ एपिसोड्स में भी नजर आयी थीं।

माहिरा को बहुत से लोग ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक एपिसोड से भी याद करते हैं। उस दौरान माहिरा अभी से बहुत अलग दिखती हैं।

अभिषेक शर्मा को डेट कर रही थीं माहिरा?

बिग बॉस में माहिरा को आपने अपने बारे में बहुत सी बातें करते हुए देखा होगा, लेकिन वो अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर हमेशा खामोश रहीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिरा अपने डेब्यू शो Y.A.R.O का टशन के को-एक्टर अभिषेक शर्मा को डेट कर रही थीं। इनका अफेयर काफी समय चला लेकिन बिग बॉस के घर में माहिरा की एंट्री से पहले इस कपल ने ब्रेकअप कर लिया था।

लेकिन माहिरा और अभिषेक दोनों ने ही इस रिश्ते को एक सीक्रेट रखा। एक इंटरव्यू में अभिषेक शर्मा ने बताया था, “मैं और माहिरा बहुत अच्छे दोस्त थे। हमने साथ में एक शो किया था और उस दौरान हम एक-दूसरे के बेहद करीब भी थे। लेकिन अब हम अलग-अलग हो चुके हैं और माहिरा की तरह अन्य को-एक्टर्स से भी मेरा अब कोई कॉन्टैक्ट नहीं है।”

मिला नागिन का मौका

एकता कपूर के शो ‘नागिन’ ने अपने 4 सीजन्स में बहुत सी एक्ट्रेसेज की जिंदगी बदली है। मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, निया शर्मा की ही तरह इस शो ने माहिरा की भी जिंदगी बदल दी। माहिरा ने सीजन 3 में डायन का रोल निभाया था।

इस शो से उन्हें घर-घर में पहचान मिली और उनकी गिनती टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में की जाने लगी। नागिन ही वो शो था जिसकी वजह से नाहिरा को बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनने का मौका मिला। नागिन ने एक साल में ही उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया।

बिग-बॉस की जर्नी

बिग बॉस सीजन 13 बहुत सारी कंट्रोवर्सीज से भरा हुआ था। इस शो में लोगों ने देखा कि माहिरा सिर्फ एक मासूम सी दिखने वाली क्यूट लड़की ही नहीं हैं, बल्कि एक मुंहफट और लड़ाकू कंटेस्टेंट भी हैं। माहिरा की घर के लगभग सभी सदस्यों से लड़ाई हुई थी।

View this post on Instagram

Best memory in BB ♥️

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma) on

पूरे शो में बस पारस ही उनके बेस्ट फ्रेंड थे जो शुरू से आखिर तक उनके साथ रहे। इन दोनों ने शो में हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया। शॉर्ट टेम्पर्ड स्वभाव की वजह से माहिरा की लड़ाइयां लोगों को बहुत एंटरटेन करती थीं और वो टॉप 7 बनने तक इस शो का हिस्सा रही थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *