अर्जुन कपूर संग गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं मलाइका, पूल में पोज देती आईं नजर

अपने खूबसूरत लुक और बेबाक अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहने वालीं बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा इन दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी उनके साथ है। गोवा में मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लदक के विला में ठहरी हुई हैं।

गोवा वेकेशन का लुत्फ उठा रही मलाइका लगातर सोशल मीडिया पर एक्टिव है और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी जमकर शेयर कर रही हैं। वहीं एक बार फिर मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो पोस्ट की है जिसमें वो स्विमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं।

इस फोटो में मलाइका के चेहरे पर अलग ही चमक देखने को मिल रही है। वे कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, “मुस्कुराइए, खुश रहिए और इस साल सबकुछ काउंट करें, साल 2021 खुशहाल बनाएं, हैप्पी संडे।” फैन्स कयास लगा रहे हैं कि मलाइका की यह फोटो अर्जुन कपूर ने क्लिक की है।

इससे पहले भी मलाइका गोवा वेकेशन से अपनी पूल लुक की फोटोज शेयर कर चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं। मलाइका के फैन्स उनके इस ग्लैमरस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें अक्सर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। इससे पहले मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ एक फोटो शेयर की थी और नए साल की बधाई दी थी। इस दौरान मलाइका और अर्जुन दोनों ही काफी रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!