फिटनेस के मामले में बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं 43 साल की पूजा बत्रा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

एक समय ऐसे था जब बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती थी। पूजा बत्रा ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई। भले ही लंबे अरसे से पूजा बत्रा सिनेमा की सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए पूजा बत्रा लगातार अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर पूजा अपने फैन्स को अपनी रोजमर्रा की ज़िंदगी के बारे में अपडेट करती रहती हैं।

पूजा बत्रा इन दिनों पर्दे पर पर भले ही नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सुर्खियों मे रहना उन्हें खूब आता है। पूजा बत्रा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें फैन्स को इतनी भाती है कि सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।

परफेक्ट फिगर और चमकदार स्किन की मालकिन पूजा बत्रा 43 साल की उम्र में भी एक दम फिट हैं। फिटनेस के मामले में पूजा बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिटनेस वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

पूजा बत्रा का जन्म 27 अक्तूबर 1976 को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में हुआ था। उनके पिता भारतीय सेना में अधिकारी थे। पूजा बत्रा ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पुणे की। फिल्मों में कदम रखने से पहले पूजा बत्रा ने लंबे समय तक मॉडलिंग की। वह भारत की मशहूर मॉडल में से एक रह चुकी हैं। पूजा बत्रा साल 1993 में ‘फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल’ का भी ताज अपने नाम कर चुकी हैं।

पूजा बत्रा ने लंबे समय तक विज्ञापनों के लिए भी काम किया था। वह भारत में अमेरिकी शैंपू विज्ञापन हेड एंड शोल्डर का पहला भारतीय चेहरा थीं। लंबे समय तक विज्ञापनों में काम करने के बाद उन्होंने फिल्मों की ओर रुख करने का फैसला किया। पूजा बत्रा पहली बार साल 1997 में अभिनेता अनिल कपूर और तब्बू की फिल्म ‘विरासत’ में नजर आई थीं।

इसके बाद पूजा बत्रा ‘नायक’, ‘भाई’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘दिल ने फिर याद किया’, ‘जोड़ी नंबर 1’ और ‘कहीं प्यार न हो जाए’ सहित बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता। वह साउथ की कई फिल्मों में भी अपने अभिनय का दम दिखा चुकी हैं। फिल्मों के अलावा पूजा बत्रा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रह चुकी हैं। वह दो शादियां कर चुकी हैं।

पूजा बत्रा ने पहली शादी साल 2002 में सर्जन सोनू अहलूवालिया से की और अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी। आठ साल बाद सोनू और पूजा का तलाक हो गया। साल 2019 में पूजा बत्रा ने अभिनेता नवाब शाह से दूसरी शादी रचा ली। इन दोनों यह शादी गुपचुप तरीके से की थी। नवाब शाह ‘शक्तिमान’, ‘सारथी’ जैसे सीरियल्स और ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘डॉन 2’, ‘दिलवाले’, ‘टाइगर जिंदा है’ सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *