इंडियन ड्रेस से लेकर वेर्स्टन ऑउटफिट तक हर ड्रेस में बेहद सुंदर दिखती हैं ऋतिक रोशन की हीरोइन, देखें पूजा हेगड़े की खूबसूरत तस्वीरें

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अक्सर ही अपनी लुक्स के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। तमिल और तेलुगु फिल्मों के अलावा पूजा हेगड़े बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

2016 में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘ मोहनजोदड़ो’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं पूजा हेगड़े 2019 में रिलीज़ हुई मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल-4’ में भी नजर आईं थीं।

पूजा को हिंदी भाषा के अलावा तेलुगु, अंग्रेजी, कन्नड़, तमिल का भी ज्ञान है। पूजा हेगड़े अपनी अदाओं का जलवा साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक बिखेर चुकी हैं।

फिल्मों के अलावा पूजा कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट्स में भी हिस्सा ले चुकी हैं। साल 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया प्रतियोगिता में सेकंड रनर अप रहीं पूजा हेगड़े ने अपने कैरियर की शुरुआत तमिल भाषा की फिल्म से की थी।

पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर एक बड़ी फैन-फोल्लोविंग रखती हैं। पूजा आए दिन अपनी खूबसूरत और दिलकश अंदाज वाली तस्वीरें और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।

पूजा हेगड़े अपने लुक्स से लोगों के होश उड़ाने में माहिर हैं। एक्ट्रेस ने कई बार अपनी स्विमवियर और पूल लुक में तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया है। पूजा हेगड़े की तस्वीरें देखने के बाद उनके फैन्स जमकर तारीफें करते हैं।

पूजा हेगड़े फैशन मैगजीन के लिए कई फोटोशूट करवा चुकी हैं। उनके इन फोटोशूट्स की कई तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा चुकी हैं।

पूजा हेगड़े के स्टाइल की बात करें तो पूजा उन खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं, जो इंडियन ड्रेस से लेकर वेर्स्टन ऑउटफिट सभी में सुंदर लगती हैं।

पूजा अक्सर ही इवेंट्स और पार्टीज में अपने ग्लैमरस अंदाज में दिखाई देती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!