फिल्मों में जमकर एक्सपोज करने के बावजूद बॉलीवुड में नहीं टिक पाईं ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने सफलता पाने और फिल्म इंडस्ट्री में छा जाने के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी। साथ ही उन अभिनेत्रियों ने बेहद कम कपड़ों में सिल्वर स्क्रीन पर आकर धमाल मचाने की कोशिश भी की, लेकिन उनकी ये कोशिश दर्शकों के दिल में कुछ खास जगह नहीं बना पाई। ये अभिनेत्रियां अपनी बोल्डनेस के कारण काफी चर्चा में रहीं लेकिन अब वह बॉलीवुड से गायब सी हो चुकी हैं।

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)

2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीतने वालीं तनुश्री दत्ता ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में अपने को-स्टार इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। इस फिल्म के बाद लोगों में तनुश्री दत्ता को लेकर काफी क्रेज भी बढ़ गया था, लेकिन इस फिल्म के बाद तनुश्री इंडस्ट्री की कम ही फिल्मों में नजर आईं और फिर अचानक से गायब सी हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी में हैं।

मल्लिका शेरावत (Mallika sherawat)

साल 2003 में आई फिल्म ‘ख्वाहिश’ से मल्लिका को पहचान मिलनी शुरु हुई। इस फिल्म में 17 किसिंग सीन देकर मल्लिका ने सनसनी मचा दी थी। इसके बाद साल 2004 में ‘म’र्डर’ मूवी ने तो मल्लिका को सिने स्टार बना दिया। इस मूवी में अपने को-स्टार इमरान हाशमी के साथ अपने इंटी’मेट सीन्स को लेकर मल्लिका काफी सुर्खियों में आ गईं थी। हॉलीवुड फिल्मों में भी मल्लिका ने रीविलिंग कपड़े पहन लोगों का ध्यान खींचा, लेकिन इंडस्ट्री में ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं।

सनी लियोनी (Sunny Leone)

सनी लियोनी ने 2011 में टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस-5’ में हिस्सा लेकर अपनी कहानी से सबको रूबरू करवाया। इसके बाद सनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में सनी ने काफी बोल्ड सीन दिए।

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami)

साल 2003 में ‘पाप’ मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं उदिता गोस्वामी का नाम भी बोल्ड एक्ट्रेसेज़ में शुमार रहा है। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक और थ्रिलर मूवी में जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी के काफी इंटिमेट सीन्स थे। इसके बाद उदिता ने अपने फिल्मी करियर में इमरान हाशमी के साथ ‘जहर’ और ‘अक्सर’ फिल्मों में काफी बोल्ड सीन दिए। लेकिन बावजूद इसके उदिता भी ज्यादा समय तक फिल्मों में टिक नहीं पाई। अब वह इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं।

गीता बसरा (Geeta Basra)

फिल्म ‘दिल दिया हैं’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं गीता बसरा इस फिल्म में इमरान के साथ बोल्ड सीन देकर काफी चर्चा में रहीं। हालांकि गीता का सिक्का भी बॉलीवुड में कुछ खास नहीं चला। आज वह फेमस इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रही हैं।

ईशा गुप्ता (Esha Gupta)

ईशा गुप्ता ने अपनी हर फिल्म में जमकर एक्सपोज किया और बोल्ड तेवर ही दिखाए हैं, लेकिन बावजूद इसके ईशा दर्शकों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाई।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

‘वजह तुम हो’, ‘काम’सूत्र 3डी’ और ‘जवानी दीवानी’ जैसी फिल्मों में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी एक्‍ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अभी भी स्ट्रग्लिंग फेज में ही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *