फिल्म “लव यात्री” की ये हीरोइन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर लगा रही है आग!

फिल्म “लव यात्री” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इंडियन मॉडल और फिल्म एक्ट्रेस वरीना हुसैन (WARINA HUSSAIN) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका लुक बेहद खास नजर आ रहा है। फैंस के बीच अपने अलग अंदाज से पहचान बनाने वाली ये एक्ट्रेस इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही है।

वरीना ने अपनी इस तस्वीर में पीच कलर का बेहद खूबसूरत गाउन पहन रखा है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वरीना की इस तस्वीर पर फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपनी इसी ड्रेस में एक तस्वीर अपलोड की थी।

वरीना हुसैन काबुल, अफ्गानिस्तान की रहने वाली हैं। उनके पिता जहां इराक से संबंध रखते हैं तो वहीं उनकी मां अफ्गानिस्तान की हैं। वरीना हुसैन ने न्यूयॉर्क से स्टडीस पूरी करने के बाद कुछ दिनों तक मॉडलिंग और म्यूजिक वीडियो में भी अपना हाथ आजमाया।

वरीना ने सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म “लव यात्री” के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ मुन्ना बदनाम हुआ में भी दिखाई दी थीं।

आपको बता दें, ‘लवयात्रि’ में वरीना आयुष शर्मा के साथ रोमांस करती नजर आई थी। वहीं उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स किए हैं। वरीना ने फिल्म “दबंग 3” में आइटम नंबर भी किया था, जिसे फैंस ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था।

वरीना युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree के साथ “मुन्ना बदनाम हुआ” सॉन्ग पर भी डांस करती हुई नजर आई थी। इन दोनों ने इस डांस वीडियों में फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ये वीडियो धमाकेदार तरीके से वायरल हुआ था। हालांकि उनका ये वीडियो लेटेस्ट नहीं बल्कि पुराना है। इस वीडियो को 16 लाख से भी ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!