फैशन के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं छोटे पर्दे की ये अभिनेत्रियां, इन तस्वीरों में देखें उनके स्टाइल का जलवा

फैशन के बिना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री फीकी लगती है। टीवी जगत की अभिनेत्रियां भी फैशन के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं। टीवी इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से खूब सुर्खियों में रहती हैं और साथ ही बी- टाउन की बालाओं को भी कड़ी टक्कर देती हैं।

हिना खान

हिना खान अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते सालों से लेकर अब तक उनके फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट में जबरदस्त बदलाव आए हैं और उनके इस बदलाव को लोगों ने काफी सराहा है।

रश्मि देसाई

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई टेलीविजन के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 13’ में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। इस शो में भी उनके फैशन और स्टाइल को काफी पसंद किया गया। रश्मि भारतीय के साथ-साथ वेस्टर्न ड्रेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं।

निया शर्मा

एशिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल निया शर्मा फैशन के जलवे दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। फैशनेबल निया शर्मा अक्सर ही अपने अंदाज, स्टाइल और फैशन के चलते बड़े पर्दे की अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

मौनी रॉय

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं अभिनेत्री मौनी रॉय को सुर्खियों में बने रहना खूब आता है। मौनी कभी अपने काम से तो कभी अंदाज और फैशन से चर्चा में रहती हैं। मौनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टनिंग और स्टाइलिश तस्वीरों से भरा पड़ा है।

करिश्मा तन्ना

टेलीविजन रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की विजेता रहीं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं। करिश्मा तन्ना अक्सर अपने फैशन का जलवा सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती हैं। उनके फैन्स भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं और उनकी स्टाइलिश तस्वीरें देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

अनिता हस्सनंदनी

अनिता हस्सनंदनी हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। अनिता को अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में बने रहना खूब आता है। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। बस इतना ही नहीं उनकी फीमेल फैन्स उनके फैशन और स्टाइल को अक्सर ही कॉपी करती नजर आती हैं।

चारु असोपा

खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा भी फैशन और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं। चारु असोपा का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भरा पड़ा है। आए दिन चारु दिलकश अंदाज में अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

1 thought on “फैशन के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं छोटे पर्दे की ये अभिनेत्रियां, इन तस्वीरों में देखें उनके स्टाइल का जलवा”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!