‘बिग बॉस’ से निकलने के बाद अर्शी खान से लेकर ज्योति कुमारी तक इन कंटेस्टेंट्स का जबरदस्त मेकओवर देखकर रह जाएंगे हैरान!

भले ही टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की गिनती सबसे विवादित शोज में होती है लेकिन अक्सर देखा गया है कि इस शो में हिस्सा बनने के बाद  कटेंस्टेंट्स की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। ‘बिग बॉस’ से निकलने के बाद हर प्रतियोगी मशहूर चेहरा बन जाता है और घर-घर में पहचाना जाने लगता है। कंटेस्टेंट के करियर को तो फायदा मिलता ही है साथ ही उनका मेकओवर भी हो जाता है। ऐसे में चलिए आज हम आपको ‘बिग बॉस’ के उन कंटेस्टेंट्स के बारे में बताते हैं जो शो से निकलने के बाद साधारण लुक छोड़कर ग्लैमरस लुक में दिखने लगे।

मोनालिसा

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने ‘बिग बॉस सीजन 10’ में हिस्सा लिया था। मोनालिसा वैसे तो शो के वक्त भी काफी स्टाइलिश थीं, लेकिन शो के बाद उनके लुक्स में भी बदलाव देखने को मिले। शो से बाहर होने के बाद उन्होंने अपने वजन और स्टाइल पर पूरा ध्यान दिया है।

ज्योति कुमारी

‘बिग बॉस सीजन 11’ में बतौर कॉमनर एंट्री लेने वालीं बिहार से आईं ज्योति कुमारी भी अपने मेकओवर को लेकर काफी चर्चा में रहीं। ‘बिग बॉस’ से बाहर होने के बाद से ही ज्योति ग्लैम लुक में दिखती हैं। पहले लंबे बालों में नजर आने वालीं ज्योति ने अपने हेयर स्टाइल से लेकर ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव किए हैं।

अर्शी खान

‘बिग बॉस सीजन 11’ की कंटेस्टेंट अर्शी खान का मेकओवर भी सुर्खियों में रहा था। शो से निकलते ही अर्शी के स्टाइल में जमीन आसमान का फर्क देखने को मिला। इतना ही नहीं उन्होंने भी अपने वजन को भी काफी हद तक कम किया। अर्शी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सपना चौधरी

‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट सपना चौधरी की फैन फोलोविंग तो काफी बढ़ गई है, साथ ही उनका मेकओवर भी हुआ। पहले सूट में नजर आने वालीं सपना अब डिजाइनर ड्रेस पहनती हैं। सपना चौधरी ने भी पहले से अपना वजन काफी घटा लिया है।

लोकेश कुमारी

वैसे तो ‘बिग बॉस 10’ की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी का शो में सफर छोटा था लेकिन फिर भी इतने कम वक़्त में ही उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली। वह शो में रहने से ज्यादा अपने मेकओवर को लेकर खबरों में रहीं। शो के बाद उनका मेकओवर देख हर कोई हैरान रह गया था। सोशल मीडिया पर उनकी पहले और बाद की तस्वीरें वायरल होने लग गई थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *