बॉलीवुड की इन फिल्मों में पार हुईं बोल्डनेस की हदें, परिवार के साथ न करें देखने की गलती

बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फिल्में रिलीज होती हैं। ज्यादातर फिल्म निर्देशक कंटेंट को ध्यान में रखकर फिल्म बनाते हैं ताकि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर सके, लेकिन इसके विपरीत कई फिल्मकार फिल्म में बोल्ड सीन डालकर दर्शकों को रिझाने की कोशिश करते हैं। ऐसे कंटेंट वालीं इन फिल्मों को परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें परिवार के साथ देखने की गलती न करें।

काम सूत्र

साल 1996 में आई फिल्म ‘काम सूत्र’ को लेकर देशभर में विरोध हुआ था। मीरा नायर द्वारा डायेक्ट की गई इस फिल्म में कई ऐसे सीन फिल्माए गए थे जिन्हें परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता।

म’र्डर 

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘म’र्डर’ के गाने ‘भीगे होठ तेरे’ में बेहद बोल्ड सीन ने उस वक्त सन’सनी फैला दी थी। शादी के बाद भी अपने प्रेमी से संबंध बनाने की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। कुछ ऐसे ही सीन्स की भरमार वाली इस फिल्म को कभी परिवार के साथ देखने की गलती न करें।

जूली

साल 2004 में रिलीज हुई अभिनेत्री नेहा धूपिया की फिल्म ‘जूली’ में भी कुछ ऐसे ही सीन्स की भरमार थी। इस फिल्म को परिवार के साथ देखना मुश्किल ही है।

जिस्म 2

सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी पहली ही फिल्म में कुछ इस तरह के सीन देकर सनी ने सनसनी मचा दी थी। फिल्म की कहानी तो कुछ खास नहीं थी लेकिन इसमें रणदीप हुड्डा ने बेहतरीन एक्टिंग की थी।

बी. ए. पास

लोगों ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘बीए पास’ को काफी पसंद किया। शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा, दिब्येंदु भट्टाचार्य द्वारा मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की कहानी तो बेहतरीन थी ही लेकिन साथ ही इसमें ऐसे सीन थे जो दर्शकों ने पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *