बॉलीवुड के इन सुपर स्टार्स का बदला हुआ हुलिया देख फैन्स हुए हैरान, देखते ही देखते वायरल हो गई Ajay Devgn की तस्वीर

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों के ट्रांसफॉर्मेशन लुक की तस्वीरें विकल होती रहती हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड कलाकारों की बदले हुए हुलिए वाली तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई हैं जिन्हें देखकर फैन्स एकदम हैरान रह गए। कोई बीमारी की वजह से कमजोर हो गया, किसी ने 70 साल की उम्र में कड़ी मेहनत से डोले-शोले बना लिए तो किसी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपना हुलिया बदला है।

शरत सक्सेना (Sharat Saxena)

फिल्मों में खलनायक और सह अभिनेता का किरदार निभाने वाले शरत सक्सेना ने 71 साल की उम्र में अपने ट्रांसफर्मेशन से सबको चौंका दिया है। इन दिनों उनकी तस्वीरें जबरदस्त वायरल हो रही हैं। जहां 70 की उम्र पार करके लोग थका हुआ महसूस करते हैं वहां शरत सक्सेना ने कड़ी मेहनत कर अपनी शानदार बॉडी बना ली है। उनकी फिटनेस ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। इसके चलते वो इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं।

जायद खान (Zayed Khan)

फिल्म ‘मै हूं ना’ फेम एक्टर जायद खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। जायद के सुर्खियों में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका ट्रांसफॉर्मेशन है। वैसे तो जायद खान एक लंबे समय से सिनेमा से दूर हैं लेकिन सोशल मिडिया के जरिए फैन्स से जुडें रहते हैं और अपनी लेटेस्ट अपडेट उनके बीच शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अब हाल ही में जायद खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है, जो फैन्स के बीच छा गई है। जायद  की इस तस्वीर में उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रहा है। उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान है। इस तस्वीर में एक्टर ब्लैक स्पोर्टी लुक में कैप लगाए जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। इनकी तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जायद खान ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए जमकर मेहनत की हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन हमेशा कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में अजय देवगन का एक नया लुक सामने आया है। जिसमें वो बिलकुल अलग लग रहे हैं। वो लगभग सफेद रंग की बड़ी-बड़ी दाढ़ी-मूछों में दिख रहे हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को प्रशंसक बहुत ही पसंद कर रहे हैं। अजय देवगन का ये लुक उनकी एक आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ के लिए है। फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे।

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह की तबियत बीते कुछ दिनों से खराब चल रही थी। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया होने के कारण 29 जून को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में में भर्ती करवाया गया। भले ही अभिनेता को अस्पताल से अब छुट्टी मिल गई है और वो घर लौट आए हैं लेकिन इन कुछ ही दिनों में वे एकदम कमजोर से हो गए हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

इंटरनेशनल योगा डे पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने घर की बालकनी में योगा करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में करीना पर उम्र हावी होती हुई नजर आ रही है। दरअसल दूसरी बार मां बनने के बाद एक्ट्रेस का वजन बढ़ गया था। इन तस्वीरों में करीना के ट्रांसफॉर्मेशन लुक को देख कर लोगों ने उन्हें ‘फीमेल रणधीर कपूर’, ‘बूढ़ी’ बोलकर ट्रोल भी किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!