‘मिर्जापुर’ की सीधी-सादी डिंपी पंडित रियल लाइफ में है बेहद स्टाइलिश, देखें हर्षिता गौर की ग्लैमरस तस्वीरें

अमेज़न प्राइम वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर-2’ को रिलीज के बाद ही दर्शकों की खूब सराहना मिली है। इस वेब सीरीज के सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। हर्षिता गौर भी इस शो के उन्हीं कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल और दिमाग पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। सीरीज में हर्षिता ने गुड्डू पंडित और बबलू पंडित की बहन डिंपी पंडित का किरदार निभाया है।

जहां मिर्जापुर वेब सीरीज के पहले सीजन में हर्षिता एकदम हलके मासूम किरदार में थीं, वहीं दूसरे सीजन में वो बदले हुए रूप में नजर आईं। दूसरे सीजन में हर्षिता पर पहले सीजन के मुकाबले ज्यादा फोकस किया गया और उन्हें अपना अभिनय दिखाने का भरपूर मौका मिला।

‘मिर्जापुर 2’ की डिंपी पंडित यानी कि हर्षिता गौर ने अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत लिया है। इस वेब सीरीज में उन्हें सीधे सादे और सिंपल अंदाज में दिखाया गया है। भले ही सीरीज में हर्षिता सलवार सूट पहने एक सीधी सादी लड़की के रूप में नजर आईं हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी स्टाइलिश हैं।

‘मिर्जापुर’ सीरीज में हर्षिता हमेशा सिंपल लुक में ही नजर आई हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि असल जिदंगी में वो बिल्कुल भी ‘डिंपी’ जैसी नहीं हैं। हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हर्षिता ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनकी तस्वीरें देखकर प्रशंसक भी हैरान रह गए क्योंकि इन तस्वीरों में हर्षिता का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

हर्षिता लगातार एक के बाद एक वेब शो में नजर आ रही हैं, जिनमें उनका अलग-अलग किरदार देखने को मिल रहा है। लेकिन हर्षिता को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि ‘मिर्जापुर’ से मिली है। अभिनय के क्षेत्र में आने से पहले हर्षिता मॉडलिंग करती थीं।

उन्होंने टीवी शो ‘साड्डा हक’ से करियर की शुरुआत की। इस शो ने उन्हें युवाओं के बीच काफी मशहूर कर दिया। शो हिट होने के बाद हर्षिता डाबर वाटिका हेयर ऑयल, गार्नियर लाइट क्रिम और सनसिल्क समेत कई विज्ञापन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

12 अक्टूबर 1992 को दिल्ली में जन्मीं हर्षिता गौर ने अपनी पढ़ाई नोएडा के एमेटी यूनिवर्सिटी से पूरी की है। हर्षिता ने कत्थक डांस की भी ट्रेनिंग ली हुई है और देशभर में उन्होंने स्टेज शोज भी किए हैं। स्कूल और कॉलेज के दिनों से ही वो ड्रामा में हिस्सा लिया करती थीं। इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान उन्हें ‘साड्डा हक’ का ऑफर मिला। पढ़ाई के खत्म होने के बाद उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में ही आगे बढ़ने का फैसला लिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *